पिज्जा खाने के हैं शौकीन, तो आए यहां मात्र 49 रुपए में मिलता है स्वादिष्ट पिज्जा, कई वैरायटी हैं मौजूद

[ad_1]

रामकुमार नायक/रायपुर. इस दौड़ भाग वाली जिंदगी में महंगाई का दौर पीछा नहीं छोड़ रहा है. शाम होते ही कुछ लजीज खाना खाने का मन जरूर करता है. हम आपको एक ऐसे स्थान के बारे में बताने वाले हैं, जहां आपको 50 रुपए से भी कम में लजीज पिज्जा मिल जाएगा. वह भी अलग-अलग वैरायटी में. जी हां छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मात्र 49 रुपए में अलग-अलग वैरायटी का पिज्जा मिल जाएगा. रायपुर के पुजारी पार्क के पास दोपहर 3 बजे से लजीज और शानदार पिज्जा खाने वालों की लंबी कतार भी लगती है.

दुकान के संचालक अभय रात्रे ने बताया कि उनके पास सबसे कम दाम में पिज्जा मिलता है. महंगाई के इस दौर में मात्र 49 रुपए में लोगों को पिज्जा खिला रहे हैं. 49 रुपए में नॉर्मल पिज्जा यानी कैप्सिकम, कॉर्न और अनियन पिज्जा मिलता है. वहीं, तंदूरी पनीर 150 रुपए, चीज़ कॉर्न 90 रुपए, कुल्हड़ पिज्जा 100 रुपए में मिलता है. वेज चीज़ पिज्जा 90 रुपए में, चीज़ कॉर्न 90 रुपए में, अनियन कैप्सिकम 100 रुपए, चीज़ बस्ट 150 रुपए में फ्रेश और लजीज पिज्जा मिलते हैं.

स्टार्टअप में काम आया अनुभव

अभय रात्रे ने बताया कि बलौदा बाजार के गांव भटगांव के रहने वाले हैं. पिछले एक महीने से राजधानी में लोगों को लजीज पिज्जा बनाकर खिला रहे हैं. वैसे तो अभय ने 10वीं तक की पढ़ाई की, लेकिन मेहनत और लगन से खुद का स्टार्टअप चला रहे हैं. दुकान दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक खुलती है. दोपहर से ही पिज्जा लवर्स का तांता लगना शुरू हो जाता है. अभय ने 7 से 8 साल तक अलग-अलग होटल और रेस्टोरेंट में काम किया है. लिहाजा काम का अनुभव खुद के स्टार्टअप में काम आ रहा है. अभय के इस काम में उनके मित्र किशन सोना भी सहयोग करते हैं.

Tags: Food, Food 18, Local18, Raipur news, Rajasthan news

[ad_2]

Source link