सलमान खान के घर के बाहर चली गोली, सुनकर दहल उठे शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- ‘जैसे ही पता चला, मुझे सबसे ज्यादा…’

[ad_1]

मुंबईः रविवार सुबह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की खबर आई थी, जिसने अभिनेता के फैंस के बीच ही नहीं पूरी इंडस्ट्री में हलचल पैदा कर दी. अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी रविवार को सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की निंदा की. अभिनेता-राजनेता ने गोलीबारी को ‘कायरता’ बताया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की खबर सुनने के बाद उनका पहला रिएक्शन क्या था. उन्होंने कहा कि गोलीबारी के बाद उनके मन में जो पहला विचार आया, वो था सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा. इसी के साथ उन्होंने यह भी आग्रह किया कि फिल्म कर्मियों की सुरक्षा प्राथमिकता होनी चाहिए.

टाइम्स नाउ से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- ‘सलमान और उनका परिवार, जिसमें उनके पिता, महान लेखक सलीम (खान) साहब भी शामिल हैं, मेरे दिल के बहुत करीब हैं. रविवार सुबह जब मैंने घटना के बारे में सुना तो मेरी सबसे पहली चिंता उनके परिवार की सुरक्षा थी. सलीम साहब और सलमान हमारी फिल्म इंडस्ट्री की शान हैं. हमें एक बिरादरी के तौर पर इस तरह के कायरतापूर्ण कामों की निंदा करने के लिए आगे आना चाहिए.’

शत्रुघ्न सिन्हा ने साथ ही कहा कि इस तरह से खुलेआम आतंक फैलाना, बिलकुल भी ठीक नहीं है. शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ दबंग (2010) में डेब्यू किया था. बता दें, इस मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली ही. सोमवार रात मुंबई पुलिस ने पुष्टि की कि दोनों आरोपियों को सोमवार देर रात गुजरात के भुज में पकड़ा गया.

अधिकारियों ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “गोलीबारी के बाद मुंबई से भागे दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया गया है.” सलमान खान के घर फायरिंग मामले में शामिल दो आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात के भुज जिले से गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान विक्की गुप्ता और सागर पाल के रूप में हुई है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने फायरिंग मामले में शामिल दोनों बाइक सवार आरोपियों को भुज जिले में ढूंढ लिया. आरोप लगाने वालों को पूछताछ के लिए मुंबई लाया गया है.

Tags: Bollywood, Salman khan, Shatrughan Sinha

[ad_2]

Source link