‘कैथी’ रीमेक ‘भोला’ को खुद डायरेक्ट करेंगे अजय देवगन! बॉक्स ऑफिस पर बरपाएंगे कहर?

[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अपने उम्दा एक्टिंग और लुक्स से दर्शकों का दिल जीत लिया. एक्टिंग के अलावा उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन भी किया और इसमें भी सफल रहे. उनके डायरेक्शन में बनीं ‘रनवे 34’ अभी हाल ही में रिलीज हुई थी. जिसे देखने के बाद दर्शक खुश हो गए थे. अब ‘रनवे 34’ के बाद अजय देवगन ‘भोला’ (Bholaa) का निर्देशन करने को एकदम तैयार है. उन्होंने खुद इस बारे में बताते हुए कहा कि वे अपनी अपकमिंग ‘भोला’ का निर्देशन स्वयं करेंगे. बता दें कि यह अगले साल 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

मजेदार बात ये है कि फिल्म के निर्देशन के साथ ही साथ अजय इसमें एक्टिंग भी करते हुए देखे जाएंगे. फिल्म में अजय बतौर लीड अभिनेता भी नजर आएंगे और उनके साथ तब्बू (Tabu) स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. आपको बता दें कि ‘भोला’ फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ (Kaithi) की रीमेक है. जब फिल्म की घोषणा हुई थी तो इसके डायरेक्शन का कार्यभार धर्मेंद्र शर्मा के हाथों में था लेकिन अब अजय के बयान के अनुसार, इसे खुद अजय ही डायरेक्ट करेंगे.

पहले से ही सेट था प्लान
‘भोला’ (Bholaa) के बारे में अजय देवगन से जब पूछा गया कि उनकी डायरेक्टेड फिल्म ‘रनवे 34’ इसी साल 29 अप्रैल को रिलीज हुई थी. तो फिर उन्होंने कैसे इतनी जल्दी अपनी अगली फिल्म ‘भोला’ शूट कर ली? तो उन्होंने कहा, ‘हमने काफी पहले से ही इसे लेकर प्लान कर चुके थे. अब केवल कैमरे के पीछे बैठकर लाइट्स, कैमरा और एक्शन बोलने का वक्त है. ‘

‘भोला’ से पहले इन फिल्मों का किया निर्देशन
अजय की आने वाली इस को लेकर बताया जा रहा है कि वह बहुत जल्द इसकी शूटिंग कर देंगे. अगर सब कुछ प्लान के हिसाब से सेट रा तो 20 अगस्त तक इस फिल्म की प्रिंसिपल फोटोग्राफर पूरी कर लिया जाएगा. अगर ऐसा होता है तो, दिलचस्प बात ये हैं कि अजय देवगन के निर्देशन में बनने वाली यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले अजय ने ‘यू मी और हम’ ,’शिवाय’ और ‘रनवे 34’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर वाहवाही बटोर चुके हैं.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood films, Tabu

[ad_2]

Source link