एक्ट्रेस नहीं… क्रिमिनल लॉयर बनना चाहती थी ये बच्ची, एक्टिंग की दुनिया में खींच लाया दिल, बॉलीवुड के दो बड़े घरानों से है नाता

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों को लेकर अक्सर यही सोचा जाता है कि बच्चा बड़ा होने पर एक्टर ही बनेगा. क्योंकि, अक्सर स्टारकिड एक्टिंग की ओर ही रुख करते हैं. लेकिन, बॉलीवुड में एक हसीना है जो फिल्मी परिवार से होते हुए भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी. फोटो में नजर आ रही ये बच्ची बॉलीवुड के दो बड़े घरानों से ताल्लुक रखती है. लेकिन, ये बात और है कि एक समय में ये एक्ट्रेस नहीं बल्कि क्रिमिनल लॉयर बनना चाहती थी. लेकिन, किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था. क्रिमिनल लॉयर बनने का सपना देखने वाली इस बच्ची ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है. आज ये बॉलीवुड का वो नाम हैं, फिल्में हिट होने के लिए इनका नाम ही काफी है. तो क्या आप फोटो में नजर आ रही इस बच्ची को आप पहचान पाए?

फोटो में नजर आ रही ये क्यूट बच्ची कोई और नहीं कपूर खानदान की छोटी बेटी और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान हैं. करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के बाद बॉलीवुड में करियर बनाने का फैसला लिया था. इससे पहले कपूर खानदान की बेटियों और बहुओं के लिए सख्त आदेश थे कि वह फिल्मी दुनिया से दूर रहेंगी. लेकिन, करिश्मा कपूर ने इन नियमों को परे रखकर बॉलीवुड में कदम रखा और बैक टू बैक कई सुपरहिट फिल्में दीं.

बहन की सफलता देखेन के बाद करीना कपूर ने भी फिल्मी दुनिया का रुख किया और आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं करीना ने सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार, शाहरुख खान, आमिर खान, अजय देवगन जैसे तमाम सुपरस्टार्स के साथ काम किया है और कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हैं. करीना ने अपने दम पर भी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. हालांकि, ये बात और है कि करीना फिल्मों में आने से पहले तक क्रिमिनल लॉयर बनने की चाहत रखती थीं.

करीना ने इंडस्ट्री में कई ट्रेंड शुरू किए. वह ऐसी पहली एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने बॉलीवुड में जीरो फिगर का चलन शुरू किया और प्रेग्नेंसी के दौरान काम करते हुए बॉलीवुड की अन्य हसीनाओं को भी अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी फैंस के साथ शेयर करने के लिए प्रेरित किया. करीना इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘क्रू’ को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें उनके साथ कृति सेनन और तब्बू भी लीड रोल में हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब हंगामा मचा रही है. दर्शकों और क्रिटिक्स से क्रू को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Tags: Bollywood, Entertainment, Kareena kapoor

[ad_2]

Source link