ऋतिक रोशन की ‘व‍िक्रम वेधा’ को लेकर उड़ी अफवाहों पर मेकर्स ने जारी क‍िया बयान, जानें पूरा मामला

[ad_1]

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्‍टारर फिल्‍म ‘व‍िक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) को लेकर प‍िछले कुछ द‍िनों से लगातर अफवाहों का बाजार गर्म है. ऐसे में इन सारी अफवाहों पर रोक लगाने के लिए मेकर्स ने बयान जारी क‍िया है. पिछले कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि एक्‍टर्स ने कुछ लोकेशंस पर फिल्‍म की शूटिंग करने से इनकार क‍िया है. लेकिन अब मेकर्स ने साफ कर द‍िया है कि ऐसी सारी खबरें पूरी तरह से न‍िराधार हैं. मेकर्स ने कहा है कि इस फिल्‍म की शूटिंग देश के कई राज्‍यों और ह‍िस्‍सों में हुई है और ऐसी सामने आ रही सारी खबरें पूरी तरह अफवाहे हैं.

र‍िलायंस एंटरटेनमेंट ने जारी क‍िए अपने बयान में कहा है, ‘हम देख रहे हैं कि फिल्‍म ‘व‍िक्रम वेधा’ की शूटिंग लोकेशंस को लेकर कुछ ब‍िलकुल न‍िराधार खबरें सामने आ रही हैं. हम साफ कर देना चाहते हैं कि व‍िक्रम वेधा की शूटिंग लखनऊ समेत पूरे देश में हुई है. अक्‍टूबर-नवंबर 2021 में इस फिल्‍म का कुछ हिस्‍सा यूएई में भी फिल्‍माया गया है था, क्‍योंकि यही ऐसी लोकेशन थी जो हमें इतने बड़े क्रू को ध्‍यान में रखते हुए बायो-बबल बनाने की व्‍यवस्‍था कर पाई थी. साथ ही शूटिंग के लिए स्‍टूड‍ियों में सेट्स बनाने की इजाजत भी हमें यहां म‍िल पा रही थी. ऐसे में स्‍वास्‍थ्‍य संबंध‍ी न‍ियमों को ध्‍यान में रखते हुए हमने ये कदम उठाया था. इन तथ्‍यों को तोड़-मरोड़कर अगर कोई भी पेश कर रहा है तो वह स‍िर्फ गलत मंशाओं से क‍र रहा है.’

वहीं इस बयान में आगे कहा गया है, ‘इसके अलावा, हम साफ कर देना चाहते हैं कि रिलायंस एंटरटेनमेंट में हम रचनात्मक प्रतिभा के सुझावों का स्वागत करते हैं, लेकिन प्रोडक्‍शन और बजट से जुड़े निर्णय एक केंद्रीकृत विशेषाधिकार हैं.’

Vikram Vedha, Hrithik Roshan, Saif Ali Khan, Vikram Vedha makers issue statement, Vikram Vedha cast
र‍िलायंस एंटरटेनमेंट ने अफवाहों को रोकने के ल‍िए बयान जारी क‍िया है.

‘व‍िक्रम-वेधा’ प्रस‍िद्ध ‘व‍िक्रम और बेताल’ की कहान‍ियों पर आधारित एक्‍शन क्राइम थ्र‍िलर कहान‍ियां हैं, जो एक जाबांज पुल‍िस अधिकारी की कहान‍ियां बताते हैं. इस फिल्‍म को लेकर लगातार एक्‍साइटमेंट बना हुआ है क्‍योंकि फिल्‍म में ऋतिक और सैफ की जोड़ी काफी उत्‍साह पैदा कर रही है. फिल्‍म में राध‍िका आप्‍टे भी अहम क‍िरदार में नजर आएंगी.

“विक्रम वेधा” को गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है. यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है. फिल्म में रोहित सराफ, योगिता बिहानी, शारिब हाशमी और सत्यदीप मिश्रा भी आशाजनक भूमिकाओं में हैं. व‍िक्रम वेधा की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम काफी जोरो पर है. ये फिल्‍म इसी साल 30 स‍ितंबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने जा रही है.

Tags: Hrithik Roshan, Saif ali khan

[ad_2]

Source link