करीना कपूर के दिल पे लगी बात, ‘चमेली-ओमकारा-हीरोइन’ को लेकर बयां किया दर्द! कहा- ‘लोग बात ही करते’

[ad_1]

नई दिल्ली. करीना कपूर वो अदाकारा हैं जो फैंस के दिलों पर राज करती हैं. साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली करीना कपूर ने पिछले 23 सालों में कई बेहतरीन फिल्में व डिफरेंट शेड्स के रोल को परदे पर अदा किया है. अब आने वाले दिनों में करीना ‘द क्रू’ (The Crew) फिल्म दिखने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ भी हैं. फिल्म रिलीज से पहले करीना ने अपने करियर और बाकी रिलीज हो चुकीं अपनी बेहतरीन फिल्मों को लेकर बातें की. इसके साथ ही उन्होंने नाराजगी जताई कि उनकी फिल्म जब वी मेट के अलावा अन्य फिल्मों को लेकर लोग क्यों नहीं बात करते हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि मैंने कई महिला केंद्रित फिल्मों में काम किया है और ज्यादातर एक्ट्रेस संग स्क्रीन शेयर किया है. इसलिए मुझे लगता है कि आज यह एक अच्छी फिल्म करने के बारे में है, यह इस बारे में नहीं है कि इसमें कौन है, इसमें क्या है. हर कोई बस एक अच्छी फिल्म करना चाहता है. बता दें कि करीना यहां अपनी आने वाली ‘द क्रू’ को लेकर बातें कर रही थीं.

आगे बातचीत में करीना कपूर से साल 2007 में रिलीज हुई जब वी मेट को लेकर बातें की. हालांकि इस दौरान उन्होंने अपनी आइकॉनिक रोल पू (कभी खुशी कभी गम) और गीत (जब वी मेट) की चुटकी लेते हुए कहा, “निश्चित रूप से इसकी तुलना हमेशा पू और गीत से की जाएगी, वे आइकॉनिक हैं, मैं समझती हूं कि हर कोई तुलना इसकी तुलना करता है. लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को चमेली, ओमकारा, हीरोइन के बारे में बात करनी चाहिए, वे मेरे प्रदर्शन के मामले में बहुत कमतर हैं. इस लिस्ट में फिल्म युवा भी. लोग इसके बारे में बात क्यों नहीं करते? मैं समझती हूं कि एक एक्ट्रेस के जीवन में लोग तरह-तरह के हिस्से चुनते हैं. मैं ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ भी कर रहा हूं, यह मेरे लिए बहुत अलग तरह का स्पेक्ट्रम है.

Tags: Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan

[ad_2]

Source link