हैंडसम हंक हो गए हैं तब्बू के भतीजे फतेह रंधावा, हूबहू वही अंदाज, दिखती है बिंदु दारा सिंह की झलक

[ad_1]

नई दिल्ली–  तब्बू (Tabu) आज बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं. अपने 3 दशक के लंबे करियर के दौरान इस एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. बहुत कम लोग ही इस बात से वाकिफ हैं कि तब्बू एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. इस एक्ट्रेस की बड़ी बहन फराह नाज भी फिल्मों में खूब नाम कमा चुकी हैं. हालांकि, पिछले 17 सालों से फराह नाज फिल्मों से गायब हैं. आज आपको तब्बू के भतीजे यानी कि फराह नाज के बेटे फतेह रंधावा से रूबरू करवाने जा रहे हैं.

फतेह रंधावा यूं तो लाइमलाइट से अक्सर दूर ही रहते हैं, लेकिन बीच में खबर आई थी कि वह भी जल्द ही फिल्मों का रुख करने वाले हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि करण जौहर इस स्टारकिड को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से लॉन्च कर सकते हैं. बता दें, फतेह रंधावा फराह नाज के पहले पति बिंदु दारा सिंह के बेटे हैं.

हैंडसम मुंडा हैं फतेह रंधावा-
सोशल मीडिया पर इन दिनों इस स्टारकिड की एक फोटो छाई हुई है. इस फोटो में फतेह रंधावा हूबहू अपने पिता बिंदु दारा सिंह की तरह लग रहे हैं. इतना ही नहीं उनकी पर्सनैलिटी में दादा दारा सिंह की झलक भी दिखाई देती हैं. उनकी फोटोज को देख लोग कह रहे हैं कि फतेह बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार बन सकते हैं.

Tabu, tabu family, tabu age, fateh randhawa, who is fateh randhawa, bindu dara singh, farah naaz, where is farah naaz, farah naaz son, bindu dara singh son, tabu nephew bollywood debut, farah naaz son bollywood debut

(फोटो साभार-instagram @fateh.farha)

फिल्मों पर राज करती थीं फराह नाज-
एक्ट्रेस फराह नाज ने 1985 में आई यश राज की फिल्म ‘फासले’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. फराह नाज ने उस वक्त के ज्यादातर टॉप एक्टर्स के साथ काम किया था. वह मिथुन चक्रवर्ती, ऋषि कपूर, आमिर खान, संजय दत्त, अनिल कपूर जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने साल 1996 में बिंदु दारा सिंह से शादी कर ली थी. शादी के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने बेटे फतेह को जन्म दिया था. हालांकि, 2002 में इस कपल का तलाक हो गया था. 2003 में एक्ट्रेस ने सुमित सहगल से दूसरी शादी कर ली थी.

Tags: Tabu

[ad_2]

Source link