साथ नजर आए एक्स कपल कोंकोणा-रणवीर, धूमधाम से मनाया बेटे का बर्थडे, फैंस बोले- ‘ये तो हूबहू …’

[ad_1]

नई दिल्ली. एक्टर रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा भले ही वर्षों पहले अलग हो गए हों, लेकिन वह आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं. ये दोनों भले ही पति-पत्नी के रूप में एक-दूसरे का साथ नहीं निभा पाए, लेकिन वह आज भी एक साथ मिलकर अपने बेटे की परवरिश करते हैं. हाल ही में कोंकोणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का बेटा 13 साल का हुआ और बेटे के जन्मदिन पर कपल ने साथ मिलकर जश्न मनाया.

हाल ही में ‘सोंनचिड़िया’ एक्टर ने सोशल मीडिया पर बेटे हरून और एक्स वाइफ कोंकोणा सेन शर्मा संग फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में ये परफेक्ट फैमिली केक के सामने बैठे दिख रही है. कोंकोणा जहां ब्लैक टी-शर्ट पहने दिख रही हैं, वहीं रणवीर ग्रे टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

एक्टर अपनी इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखते हैं, ‘निजी जानकारी, अब हमारे बीच एक टीनऐजर भी है’. उनकी इस फैमिली फोटो पर उनके फैंस ने दिल खोलकर प्यार लुटाया है. इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर लिखते हैं, ‘हूबहू रणवीर जैसा दिखता है’.

2020 में हुआ तलाक
बता दें, कोंकोणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी फिल्मों में साथ काम करने के दौरान डेट कर रहे थे. इस कपल ने साल 2007 में डेट करना शुरू किया था और 2010 में वह शादी के बंधन में बंध गए थे. 2010 में शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत करने वाला ये कपल 2011 में पैरेंट बन गया था. रिश्ते में दरार पड़ने के बाद कपल ने साल 2020 में तलाक ले लिया था.

Tags: Entertainment news., Konkona Sen Sharma, Ranvir Shorey

[ad_2]

Source link