शाहिद कपूर ने शेयर किया चौंकाने वाला पोस्ट, फैंस की बढ़ी धड़कनें, दिखाई मच अवेटेड फिल्म की पहली झलक

[ad_1]

नई दिल्ली. शाहिद कपूर इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘देवा’ को लेकर चर्चा में है. एक्टर ने अब इस फिल्म से अपनी पहली झलक शेयर की है. फैंस एक्टर के सामने आए इस अवतार की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘देवा’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में शाहिद कपूर ने फैंस को अपनी इस फिल्म से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट दिया है. शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म की जानकारी दी है. इस फिल्म से पहले शाहिद कृति सेनन के साथ फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए थे.

पति सिद्धार्थ मल्होत्रा पर कियारा आडवाणी ने लुटाया प्यार, ‘योद्धा’ देखकर एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

‘देवा’ के सेट पर शाहिद कपूर की वापसी
शाहिद कपूर के फैंस उनकी आने वाली फिल्म देवा को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में भी शाहिद का अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है. डायरेक्टर रोशन एंड्रयूज के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. हाल ही में शाहिद ने सेट से जो अपनी फोटो शेयर की है, उसमें वह जीन्स और गंजी पहने हुए नजर आ रहे हैं.

shahid kapoor-

शाहिद कपूर का दिखेगा अलग अवतार

पुलिस ऑफिसर की कहानी जीतेगी दिल
शेयर की गई फोटो में शाहिद कपूर पीछे की तरफ मुंह किए हुए नजर आ रहे हैं. इसलिए फोटो में एक्टर का फ्रंट लुक नजर नहीं आ रहा है. एक्टर ने जो शेयर की है, वो ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है. फोटो में एक्टर अपने बाइसेप्स भी फ्लॉन्ट कर रहे हैं. इस पोस्ट को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि आने वाली फिल्म में भी शाहिद का लुक काफी जबरदस्त होने वाला है.

बता दें कि शाहिद कपूर की इस पोस्ट पर उनके फैंस जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों उनकी पोस्ट पर कमेंट कर करके कमेंट की बाढ़ ला दी है. इस फोटो को शेयर हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा है , ‘देवा के सेट पर वापस.’

Tags: Bollywood actors, Bollywood news, Shahid kapoor

[ad_2]

Source link