प्रेग्नेंसी के बाद क्या दीपिका पादुकोण जल्द लेंगी ब्रेक? एक्ट्रेस ने बनाए नए रूल, जानें क्या है पूरा सच

[ad_1]

नई दिल्ली. दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं, ये खबर सामने आने के बाद से ही फैंस रणवीर सिंह और दीपिका पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. इस वक्त एक्ट्रेस अपनी लाइफ का सबसे खास पल बीता रही हैं. दीपिका और रणवीर ने ये बड़ी खबर खुद अपने फैंस को एक पोस्ट के जरिए दी थी.

दीपिका की उस पोस्ट के बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई थी. फैंस ने तो उनकी पोस्ट पर कमेंट की बौछार कर दी थी. दीपिका रणवीर के फैंस के साथ-साथ उनके सेलेब्स ने भी इस खबरे के सामने आते ही उन्हें खूब बधाई दी थीं. अब एक्ट्रेस की प्रेंग्नेंसी के बाद से ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि दीपिका अपने लिए नए नियम बनाने वाली हैं और वह जल्द ब्रेक पर जा सकती हैं.

शाहिद कपूर ने शेयर किया चौंकाने वाला पोस्ट, फैंस की बढ़ी धड़कनें, दिखाई मच अवेटेड फिल्म की पहली झलक

जानें क्या होगा मस्तानी का प्लान?
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो दीपिका बीते कुछ समय से काम पर ज्यादा समय नहीं दे रही हैं. क्योंकि वह इस खास पल को पूरी तरह जीना चाहती हैं. साथ ही वह अपने फिजिकल और मेंटल हेल्थ के लिए भी काफी सचेत हो गई हैं. क्योंकि उनका अभी पहला ट्राइमेस्टर चल रहा है, वह ज्यादा ट्रैवल भी नहीं कर रही हैं बस अपने पैरेंट्स के घर जाती हैं. खुद रणवीर भी दीपिका को बहुत पैम्पर कर रहे हैं.

कंप्लीट कर चुकी हैं सारे काम
रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण ने अब तक अपने सारे वर्क कमिटमेंट्स तकरीबन पूरे कर लिए हैं. अब तक कोई ऐसी पोस्ट भी एक्ट्रेस ने शेयर नहीं कि है कि वह अगले प्रोजेक्ट में क्या करने वाली हैं. खैर अब वह अपने काम से ब्रेक लेंगी या नहीं इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने अब तक कोई रिएक्ट नहीं किया है.

बता दें कि दीपिका पादुकोण पिछली बार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आई थीं . हालांकि उनकी वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं. अब वह फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ प्रभास और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं.

Tags: Bollywood news, Deepika padukone, Ranveer Singh

[ad_2]

Source link