पति सिद्धार्थ मल्होत्रा पर कियारा आडवाणी ने लुटाया प्यार, ‘योद्धा’ देखकर एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

[ad_1]

नई दिल्ली. सिनेमाघरों में आज सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ने दस्तक दी है. इस फिल्म को देखने के बाद एक्टर की पत्नी कियारा आडवाणी ने फिल्म में अपने पति की दिल खोलकर तारीफ है. साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म के डायरेक्टर की भी खूब सराहना की है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन से भरपूर फिल्म में एक्टर के अलावा दिशा पाटनी, राशि खन्ना और सनी हिंदुजा भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. ‘योद्धा’ देशभक्ति से लबरेज एक फुल एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. अब इस फिल्म और फिल्म में सिद्धार्थ के किरदार की कियारा आडवाणी ने जमकर तारीफ की है. अपने पति सिद्धार्थ की इस फिल्म पर प्यार लुटाते हुए एक्ट्रेस ने एक पोस्ट भी शेयर की है.

‘मैं जया बच्चन से बेहतर हूं’, अमिताभ बच्चन संग काम कर चुकी पॉपुलर एक्ट्रेस, सरेआम कह दी जिसने ये बड़ी बात

‘योद्धा’ ने जीता कियारा का दिल
कियारा ने ‘योद्धा’ देखने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का रिव्यू किया है. एक्ट्रेस ने आज 12 बजे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने जमकर फिल्म की तारीफ की. उन्होंने लिखा, ‘आउटस्टैंडिंग सिद्धार्थ, तुमने हम सब को बहुत गर्व महसूस कराया है’. फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा की तारीफों के भी उन्होंने खूब पूल बांधे.

kiara advani-

kiara advani-

जवान के रोल में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा
‘योद्धा’ को रिलीज करने से पहले फिल्म की स्टारकास्ट और उनकी फैमिली को फिल्म दिखाई गई थी. स्क्रीनिंग में फिल्म क्रू के साथ एक्टर्स भी अपने परिवार के साथ पहुंची थी. इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने अपने पति और फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन भी दिया.

बता दें कियारा ने सिद्धार्थ और प्रकाश झा के अलावा फिल्म की पूरी टीम की भी जमकर तारीफ की. बात अगर फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार की करें तो वह एक जवान की भूमिका निभा रहे हैं.

Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra

[ad_2]

Source link