लात से नहीं हाथ से खुलता है दरवाजा, ‘बडे़ मियां’ बर्थडे पर खींची ‘छोटे मियां’ की टांग, शेयर किया मजेदार वीडियो

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वह आज यानी 2 मार्च को 34 साल के हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस खास मौक पर अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को एक अलग अंदाज में बर्थडे विश किया है. उन्होंने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को मजेदार अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो ‘बडे़ मियां छोटे मियां’ की शूटिंग का है. इसमें देखा जा सकता है कि टाइगर हाथ में गन लिए दुश्मनों को ढूंढ रहे हैं. तभी उनकी नजर एक गेट पर पड़ती है. टाइगर श्रॉफ गेट खोलने के लिए उस पर किक मारते हैं. कई बार किक मारने के बाद जब गेट नहीं खुलता तो पीछे से अक्षय कुमार आते हैं और अपने हाथ से आसानी से गेट खोल देते हैं. फिर वह टाइगर श्रॉफ से कहते हैं, ‘क्या कर रहा है छोटे.’

अक्षय कुमार ने यूं दी टाइगर श्रॉफ को बधाई
‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बीटीएस वीडियो को पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को जन्मदिन की मुबारकबाद दी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यार छोटे तेरे साथ मस्ती करने में अलग ही खुशी है. तेरे बर्थडे पर मैं चाहूंगा कि जिंदगी के सब दरवाजे तेरे लिए अपने-आप खुल जाएं. तुम बहुत टैलेंटेड हो और इसी तरह हमेशा आगे बढ़ते रहो.’

इस दिन रिलीज होगी ‘बडे़ मियां छोटे मियां’
टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय जैसे सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, इस फिल्म में साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक के रोल में नजर आएंगे. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबु धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन में हुई है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. ये मूवी इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

‘सिंघम अगेन’ का हिस्सा बने टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ इससे पहले साइंस फिक्शन फिल्म ‘गणपत’ में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ कृति सैनन की जोड़ी दिखी थी. हालांकि, ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. ‘बडे़ मियां छोटे मियां’ के बाद टाइगर श्रॉफ, रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में दिखेंगे.

Tags: Akshay kumar, Bollywood news, Entertainment news., Tiger Shroff



[ad_2]

Source link