‘सलमान खान ने मुझे गालियां…’ मशहूर प्रोड्यूसर की पत्नी का खुलासा, भाईजान को लेकर सालों बाद खोला ये राज

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड में एक्टर या एक्ट्रेस बनने का सपना देखना आसान है, लेकिन उसे साकार कर पाना उतना ही मुश्किल है. कई बार स्टारकिड्स होने के बाद भी ये आसान नहीं होता, क्योंकि बॉलीवुड में एंट्री तो आसानी से मिल जाती है, लेकिन खुद को साबित कर पाने में उतने ही साल लग जाते हैं. सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार है अपनी फिल्मों से लोगों को दिलों में राज करने वाले ‘भाईजान’ का स्वभाव कैसा है, ये उनके फैंस अच्छे से जानते हैं. उनके फैंस उन्हें कहते हैं वो ‘दोस्तों का दोस्त और दुश्मनों के दुश्मन है…’

विवेक ओबेरॉय हो या अरिजीत सिंह, सलमान खान के झगड़े किसी से छुपे नहीं हैं. लेकिन ये भी सच हैं कि उन्होंने इंडस्ट्री में ही बहुत अच्छे दोस्त भी बनाए हैं. बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स उनके दोस्ती के किस्सों के कसीदे गढ़ चुके हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि मशहूर प्रोड्यूसर की पत्नी ने लोगों के सामने कुछ ऐसा कह दिया था, जिसके सुनने के बाद फैंस शॉक्ड हो गए थे.

सलमान खान की बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा की पत्नी रानी मुखर्जी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों साथ में कई फिल्में की, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म भी किया. उनमें ‘चुपके-चुपके’,’ कहीं प्यार ना हो जाए’, ‘हल्लो ब्रदर’ जैसी फिल्में शामिल हैं. दोनों जब भी मिलते हैं, तो दोस्ती वाला बॉन्ड दोनों के बीच में साफ झलकता भी है.

एक बार रानी मुखर्जी और सलमान खान का आमना-सामना बिग बॉस के एक एपिसोड के दौरान हुआ था. क्योंकि फिल्मों को प्रमोशन्स के लिए शो में स्टार्स आते रहते हैं. शो में रानी मुखर्जी पहुंचीं तो उन्होंने अपने दोस्त के बारे में नेशनल टीवी पर चौंकाने वाली बात कह डाली.

रानी मुखर्जी ने कहा कि सलमान ही वह शख्स हैं, जिन्होंने मुझे गाली देना सिखाया है. एक्ट्रेस ने कहा कि सलमान ही थे मेरे जीवन में, उनका ये योगदान था कि उन्होंने मुझे गालियां बकनी सिखाईं. रानी यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे कहा कि जो-जो गालियां मैं जानती हूं वो सब इन्हीं की देन हैं.

रानी स्टेज पर जब ये सब बातें कहीं तो सलमान भी उनकी बातों को ध्यान से सुन रहे थे और खूब जोर-जोर से हंस रहे थे.

Tags: Rani mukerji, Salman khan

[ad_2]

Source link