लगातार 15 फ्लॉप फिल्में देने के बाद, बॉलीवुड एक्टर को अब साउथ से उम्मीद, तेलुगू सिनेमा में करेंगे डेब्यू

[ad_1]

मुंबई: बॉलीवुड में कई सितारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म नहीं कर पा रही हैं, जिनमें से एक हैं- इमरान हाशमी (Emraan Hashmi). एक्टर की पिछली 15 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं. साल 2012 की सुपरहिट फिल्म ‘राज 3’ के बाद उनकी एक भी फिल्म सफल नहीं हुई है. वे पिछली बार फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आए थे, जो अक्षय कुमार जैसे स्टार होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म नहीं कर पाई थी. वे अगली बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे, लेकिन उन्होंने अब अपने डूबते करियर को सहारा देने के लिए साउथ सिनेमा का रुख किया है.

‘गैंगस्टर’, ‘जहर’, ‘आवारापन’ और ‘शंघाई’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी निर्देशक सुजीत की गैंगस्टर ड्रामा ‘ओजी’ का हिस्सा बन गए हैं. फिल्म में पावर स्टार पवन कल्याण और प्रियंका मोहन भी मुख्य भूमिका में हैं. इमरान कलाकारों में शामिल हो गए, क्योंकि फिल्म की शूटिंग का तीसरा शेड्यूल इस समय हैदराबाद में चालू है. वह इस फिल्म के साथ तेलुगू सिनेमा में अपनी शुरुआत करेंगे और फिल्म में पवन कल्याण के साथ खास भूमिका निभाते नजर आएंगे.

Emraan Hashmi Movies, Emraan Hashmi Udita Goswami movies, Udita Goswami Movies, Udita Goswami love Story, Udita Goswami husband, Mohit Suri Udita Goswami, Mohit Suri movies, Udita Goswami now, Udita Goswami marriage, Udita Goswami Mohit Suri, Udita Goswami Songs, Udita Goswami age, Udita Goswami children, Udita Goswami Emraan Hashmi romance, Emraan Hashmi cousins, Emraan Hashmi Songs, himesh reshammiya songs, Emraan Hashmi wife, Emraan Hashmi son, Bollywood News, entertainment News

इमरान हाशमी लंबे समय से फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं.(फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

पवन कल्याण के साथ काम करने को उत्सुक हैं इमरान हाशमी
तेलुगू फिल्म उद्योग में पदार्पण के बारे में बात करते हुए इमरान ने साझा किया: “मैं ‘ओजी’ के साथ इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं. फिल्म की एक मजबूत और मनोरंजक पटकथा है और मुझे एक चुनौतीपूर्ण भूमिका मिली है, जिसे मैं पवन कल्याण सर, सुजीत, दानय्या सर और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. मुझे विश्वास है कि हम दर्शकों के लिए एक यादगार सिनेमाई अनुभव बनाएंगे.

प्रकाश राज की भी है प्रमुख भूमिका
फिल्म में अर्जुन दास और श्रेया रेड्डी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. थमन एस. के संगीत के साथ, ‘ओजी’ का निर्माण डी.वी.वी. दानय्या, डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत हो रहा है. फिल्म सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित है. फिल्म में दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज भी प्रमुख भूमिका में हैं.

Tags: Emraan hashmi

[ad_2]

Source link