राखी सवांत के EX शौहर ने फिर किया निकाह, एक्ट्रेस से रचाई गुपचुप शादी, सलमान खान से दुल्हन का कनेक्शन

[ad_1]

नई दिल्ली. ड्रामा क्वीन के नाम से बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में फेमस राखी सावंत अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. राखी हाल ही में अपने दूसरे पति आदिल खान के साथ चल रहे कोर्ट केस को लेकर सुर्खियों में थीं. राखी सावंत ने आदिल पर कई गंभीर आरोप भी लगाए, जिसके बाद 5 महीने तक आदिल ने जेल में काटे. अब खबर है कि जेल से बाहर आने के कुछ महीने बाद ही उन्होंने दूसरी शादी कर अपना घर बसा लिया है.

राखी सावंत के एक्स शौहर आदिल खान दुर्रानी ने कथित तौर पर एक बार फिर शादी कर ली है. खबरें हैं कि उन्होंने जयपुर में एक एक्ट्रेस के साथ ही शादी की है. दुल्हन का कनेक्शन बॉलीवुड के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान के साथ है. कौन है वो एक्ट्रेस, जिसके साथ आदिल ने अपने जीवन की नई पारी शुरू की है, चलिए आपको बताते हैं…

जयपुर में की दूसरी शादी
ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में सूत्र से हवाले से लिखा है कि राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने हाल ही में जयपुर में बिग बॉस 12 फेम सोमी खान से शादी की है. दोनों की शादी की ये समारोह प्राइवेट था, क्योंकि दोनों ऐसा ही चाहते थे.

आदिल ने अभी नहीं किया अपना रिश्ता ऑफिशियल
आदिल ने सबा खान की बहन सोमी खान से शादी की. ऐसा इसलिए, क्योंकि आदिल पहले ही कई चीजों को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, अभी तक अपनी शादी को आदिल या सोमी खान ने कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है.

Rakhi Sawant Ex Husband Adil Khan secretly married again with salman khan show Bigg Boss 12 Contestant Somi Khan

सोमी खान टीवी एक्ट्रेस हैं. फोचो साभार-@somikhan_ks/Instagram

कौन हैं सोमी खान
सोमी खान और सबा खान ‘बिग बॉस 12’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. दोनों बहने हैं और जयपुर की रहने वाली हैं. फिलहाल वो अपने करियर के कारण मुंबई में बसी हुई हैं. सोमी खान टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ‘न्याय: द जस्टिस’, ‘केसरिया बालम’ और ‘हमारा हिंदुस्तान’ जैसे शोज किए हैं.

2023 में अलग हुए आदिल और राखी
आदिल खान दुर्रानी की पहली शादी राखी सावंत से हुई थी. हालांकि, बिग बॉस फेम द्वारा आदिल के खिलाफ कई आरोप लगाए जाने और एक्सट्रामैरिटल अफेयर का आरोप लगाए जाने के बाद दोनों पिछले साल अलग हो गए थे.

Tags: Rakhi sawant

[ad_2]

Source link