मध्य प्रदेश में फिल्म Article 370 हुई टैक्स फ्री, CM मोहन यादव ने किया ऐलान, जमकर की तारीफ

[ad_1]

हाइलाइट्स

फिल्म आर्टिकल 370 में यामी गौतम ने लीड रोल निभाकर सुर्खियां बटोरी हैं.
यह फिल्म जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के फैसले पर आधारित है.

Film Article 370 News: पिछले दिनों रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘आर्टिकल 370’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. यामी गौतम स्टारर यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है. अब इस फिल्म को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने मध्य प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा करते हुए फिल्म की जमकर तारीफ की है. आपको बता दें कि यह बॉलीवुड फिल्म जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के ऐतिहासिक फैसले पर आधारित है.

एमपी के मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा, “प्रदेश के नागरिक ‘आर्टिकल 370’ की कड़वी हकीकत को जान सकें, इसके लिए हमनें फिल्म “Article 370” को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अनुच्छेद 370 का कलंक हटाकर जम्मू-कश्मीर में विकास की अपार संभावनाओं के द्वार खोल दिए हैं. यह फिल्म जम्मू-कश्मीर की पहले और अब की परिस्थितियों को करीब से समझने का अवसर देती है.” उन्होंने लोगों से इस फिल्म को देखने की अपील भी की है.

यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘आर्टिकल 370’ पिछले महीने 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर यामी गौतम के फिल्ममेकर पति आदित्य धर हैं. अरुण गोविल और प्रियामणि ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचा रही है. इस मूवी में यामी गौतम की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. ‘आर्टिकल 370’ ने यामी गौतम की 9 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘बदलापुर’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

फिल्म आर्टिकल 370 को लेकर कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं, तो कई लोग इस फिल्म की आलोचना भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों की राय फिल्म को लेकर अलग-अलग दिख रही है. हालांकि यह फिल्म भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में अच्छी कमाई कर रही है और हिट साबित हो रही है. एक्ट्रेस यामी गौतम की यह अब तक की बेस्ट फिल्मों में से एक है. इसमें यामी गौतम ने दमदार एक्टिंग की है और अपनी एक्टिंग से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है.

Tags: Article 370, CM Madhya Pradesh, India news, Yami gautam

[ad_2]

Source link