‘मजा आ गया, सीक्वल भी…’ मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर देख खड़े हुए रोंगटे, मजेदार है 3 दोस्तों की आफत भरी गोवा ट्रिप

[ad_1]

नई दिल्ली: कुणाल खेमू की डायरेक्टोरियल डेब्यू ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और दिव्येंदु तीन दोस्तों के रोल में हैं, जो बचपन से गोवा घूमने का सपना देख रहे हैं, लेकिन जब वे वहां सच में पहुंचते हैं, तो उनका सपना एक बुरे सपने में तब्दील हो जाता है. ट्रेलर में फिल्म के कई रोंगटे खड़े करने वाले सीन हैं.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि तीन दोस्तों को भारतीय रेल के स्लीपर कोच में यात्रा करने पर कैसा तजुर्बा होता है, जिनकी नींद तब उड़ जाती है, जब उनके होटल के कमरे में कॉकेन मिलता है. पुलिस और गैंगस्टर उनके पीछे पड़ जाते हैं. वे फिर किसी तरह इस जंजाल से निकलने की कोशिश करने लगते हैं. फिल्म में नोरा फतेही, उपेंद्र लिमाय और छाया कदम भी हैं.

फिल्म ट्रेलर ने किया लोगों को हैरान
‘मडगांव एक्सप्रेस’ का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. एक यूजर कहता है, ‘मैं कुणाल खेमू पर शर्त लगा सकता हूं. यह हैरान करने वाला है.’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘मजा आ गया, इसका सीक्वल भी आना चाहिए. कास्टिंग सुपर से ऊपर है.’ जब मेकर्स ‘गो गोवा गोन’ का सीक्वल नहीं बना रहे हों, तो यह झुंझलाहट खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका है और हम कुणाल खेमू का गोवा देखने के लिए रोमांचित हैं.’ फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ 22 मार्च को रिलीज होगी.

कुणाल खेमू ने फिल्म के ट्रेलर से बढ़ाई सबकी उम्मीदें
फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों की कुणाल खेमू से उम्मीदें बढ़ गई हैं, जिन्होंने ‘कलयुग’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘गोलमाल’ जैसी फिल्मों में लाजवाब अभिनय भी किया है. कुणाल खेमू ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के डायरेक्टर ही नहीं हैं, वे इसके लेखक भी हैं. उन्होंने दो साल पहले अगस्त 2022 में अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू के बारे में बताया था.

Tags: Divyenndu Sharma, Kunal Khemu, Nora Fatehi

[ad_2]

Source link