‘पैसों के लिए राज कुंद्रा से की शादी’, सुनकर तमतमा गईं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- मैंने गूगल नहीं किया …

[ad_1]

नई दिल्ली. शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में सिर्फ अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस और फैशन सेंस से भी हर किसी का दिल चुरा लेती हैं. शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत एक बहुत ही छोटे से विज्ञापन से की थी.जिसके बाद शिल्पा ने सेकंड लीड के तौर पर बॉलीवुड फिल्म में कदम रखा. आज शिल्पा बॉलीवुड की मोस्ट पावरफुल एक्ट्रेस में एक हैं. हालांकि शिल्पा अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं. अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर बिजनेसमैन राज कुंद्रा संग शादी करने की वजह से ट्रोल किया जाता है. उन पर आरोप लगाया जाता है कि उन्होंने पैसों की वजह से राज से शादी रचाई थी. अब इन बेतुकी बातों पर शिल्पा ने चु्प्पी तोड़ी और ऐसी बातें करने वालों को करारा जवाब दिया है.

जूम के साथ बात करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा-जब मैंने राज से शादी की तो वह गूगल के अनुसार 108वें सबसे युवा या सबसे अमीर ब्रिटिश भारतीय व्यक्ति थे, जो अच्छा है. हालांकि, लोग उस समय गूगल पर शिल्पा को देखना भूल गए, जो खुद में भी अमीर थी. मैं अब ज्यादा अमीर हूं और अपने आयकर, GST सभी बिल भरती हूं.

शिल्पा यहीं नहीं रुकती हैं वह आगे कहती हैं कि यह पैसा नहीं है जो एक सफल औरत अपने साथी में तलाशती है.यहां शिल्पा का कहना है कि उन्होंने राज से इसलिए शादी नहीं की थी वह अमीर थे क्योंकि उनके लिए पैसा कभी इतना जरूरी नहीं रहा.क्योंकि राज से भी ज्यादा अमीर लोग थे जो उस समय उन्हें पसंद किया करते थे . राज कैसे इंसान हैं ये देखकर मैंने शादी की थी. अगर उनके पास पैसे होते, लेकिन वह अच्छे इंसान नहीं होते तो वह शादी नहीं करतीं. उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी की है और वह सभी लड़कियों को भी यहीं सुझाव देती हैं कि अपने दोस्त से शादी करें.

आपको पता दें शिल्पा से पहले राज कुंद्रा ने साल 2003 में कविता कुंद्रा से शादी की थी. मगर ये शादी 3 साल बाद टूट गई थी. कहा जाता है कि राज और शिल्पा की मुलाकात लंदन में एक परफ्यूम ब्रांड के लॉन्चिंग इवेंट के दौरान हुई थी. पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. शिल्पा ने खुद एक बार अपने प्रपोजल की कहानी बताते हुए कहा था, ‘राज ने मुझे सरप्राइज देने के लिए पैरिस का पूरा बैंक्वेट ऑल बुक करा लिया था. हम एक रोमांटिक डेट एन्जॉय कर रहे थे. खाने के साथ-साथ लाइव म्यूजिक का आनंद ले रहे थे. तभी राज अपने घुटनों के बल बैठ गए और उन्होंने सबके सामने मुझे प्रपोज किया. वह पल मुझे आज भी याद है…..’

Tags: Raj kundra, Shilpa shetty

[ad_2]

Source link