पिता थे सियासी सुपरस्टार, लेकिन बेटा बना खूंखार हीरो, अब 2024 में चुनावी महासमर में आया नाम तो बौखलाकर बताई सच्चाई

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त अपने करियर में 168 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. सीधा-शरीफ हीरो से लेकर खूंखार विलेन तक सभी किरदारों में अपने चार्म से जान फूंकने वाले संजय दत्त बीते 2 दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. संजय दत्त को लेकर कहा जा रहा था कि बॉलीवुड का ये सुपरस्टार 2024 लोकसभा चुनाव में हरियाणा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

हालांकि अब संजय दत्त ने खुद इन अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है. संजय दत्त ने हाल ही में ट्वीट कर साफ कर दिया कि उन्होंने कोई भी राजनीतिक दल नहीं ज्वाइन किया है और न ही चुनाव लड़ने वाले हैं. संजय दत्त बॉलीवुड हीरो और फिल्म मेकर रहे सुनील दत्त के बेटे हैं.

पिता सुनील दत्त रहे सियासी दुनिया के किंग

संजय दत्त के पिता सुनील दत्त सियासी किंग रहे हैं. सुनील दत्त न केवल केंद्रीय मंत्री रहे, बल्कि 3 बार सांसद भी चुने गए. लेकिन संजय दत्त ने विरासत की सियासत से हमेशा ही किनारा किया है. संजय दत्त खुद फिल्मों में बतौर खूंखार हीरो अपना सिक्का चलाते रहे हैं. 90 के दशक में खलनायक जैसी फिल्मों में खूंखारियत की हदें पार करने वाले संजय दत्त ने कभी भी सियासी दुनिया की तरफ आंख उठाकर भी नहीं देखा. संजय दत्त ने हाल ही में ट्वीट कर कहा, ‘मैं सारी अफवाहों पर ये कहकर ताला डालना चाहता हूं, कि मैं राजनीति ज्वाइन नहीं कर रहा हूं.

sanjay dutt, sanjay dutt breaks sillence on contesting 2024 elections, sanjay dutt breaks silence on rumours of election, sanjay dutt denied contesting for 2024 election, sanjay dutt stops the rumours about 2024 election, sanjay dutt stops rumour on contesting 2024 loksabha election, sanjay dutt stops rumours about contesting election 2024 from hariyana, sanjay dutt wife, sanjay dutt movies, sanjay dutt age, trishala dutt, manyata dutt, shahraan dutt, nargis dutt, sanjay dutt father sunil dutt, sanjay dutt father sunil dutt political career,

दत्त को लेकर कहा जा रहा था कि बॉलीवुड का ये सुपरस्टार 2024 लोकसभा चुनाव में हरियाणा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

खुद पोस्ट कर दी सफाई

अगर मैं कभी राजनीति में जाता हूं तो मैं पहले ही आपको इसकी जानकारी दे दूंगा. मेरी राजनीति और चुनाव लड़ने की खबरों को लेकर फैल रही अफवाहों पर भरोसा न करें.’ संजय दत्त का राजनीति से गहरा नाता रहा है. संजय दत्त के पिता 1984 से लेकर 1996 तक सांसद रह चुके हैं. इसके बाद 1999 से 2005 तक फिर तीसरी बार सांसद बने थे.

2004-05 में सुनील दत्त केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं. सियासत की विरासत को छोड़कर संजय दत्त ने बॉलीवुड का रास्ता चुना था. संजय दत्त ने चंद फिल्मों के बाद ही सुपरस्टार का तमगा हासिल कर लिया था. अब करीब 35 साल से संजय दत्त बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. हाल ही में संजय दत्त को लेकर कहा जा रहा था कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भी नजर आ सकते हैं. लेकिन संजय दत्त ने खुद ही इन अफवाहों पर रोक लगा दी है.

Tags: Sanjay dutt



[ad_2]

Source link