‘दौलत शोहरत नहीं, बच्चों के संग है असली खुशी’, दीपिका पादुकोण के हीरो ने कही दिल की बात

[ad_1]

 नई दिल्ली. करियर की शुरुआत अर्जुन रामपाल ने बतौर हीरो की थी. लेकिन बीते कुछ समय से वह विलेन बनकर दर्शकों का दिल  जीत रहे हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ में भी वह विलेन बनकर नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्हें अपने बच्चों को लेकर खुलकर बात की है.

अर्जुन रामपाल अपने तलाक के बाद से ही अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ रिलेशनशिप में हैं. साल 2019 में इनसे उनका एक बेटा (अरिक) है. अब एक्टर ने साल 2023 में भी अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. अपने बच्चों के अर्जुन बेहद करीब हैं. एक्टर का कहना है बच्चे भगवान का दिया आशीर्वाद है और मैं बहुत खुश किस्मत हूं कि भगवान मुझ पर इतना मेहरबान है.

1975 में जब सपोर्टिंग रोल करने की जिद पर अड़ा सुपरस्टार, बिना फीस लिए किया काम, कमाई से हिल गया था बॉक्स ऑफिस

फिर से विलेन बनकर आएंगे नजर
विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल दोनों ही फिल्म ‘क्रैक’ में आमने सामने नजर आने वाले हैं. कफी समय बाद एक्टर फिर से अपनी किसी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया था. फैंस को काफी समय से इस फिल्म का इंतजार है. एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘क्रैक’ में एक बार फिर वह विलेन बनकर नजर आने वाले हैं.

पैसा नहीं, बच्चों के साथ असली सुकून है
हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जिएगा’ में नजर आने वाले बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल ने कहा कि पिता बनना भगवान का आशीर्वाद है. सच्ची खुशी पैसे किसी पॉपुलैरिटी से नहीं बल्कि आपके बच्‍चों में है. पिता बनने के बाद उनके जीवन में क्‍या बदलाव आए, एक्‍टर ने इस पर खुलकर बात करते हुए कहा कि पिता बनना भगवान के आशीर्वाद की तरह है. मुझे लगता है कि मुझे कई बार आशीर्वाद मिला है और भगवान मुझ पर बहुत दयालु रहे हैं. ‘

बता दें कि अर्जुन की पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बेटियां महिका और मायरा रामपाल हैं. बात अगर अर्जुन रामपाल के करियर की करें तो उनका डूबता करियर दीपिका पादुकोण की फिल्म ओम शांति ओम के बाद पटरी पर लौटा था.

Tags: Arjun rampal, Entertainment news.

[ad_2]

Source link