‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के लिए रणदीप हुड्डा ने खूब बहाया पसीना, की दमदार तैयारी, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

[ad_1]

नई दिल्ली. रणदीप हुड्डा इन दिनों मच अवेटेड फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के लिए खूब पसीना बहाया है और जी-तोड़ मेहनत की है. हाल ही में उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजली देते हुए फिल्म को लेकर अपनी तैयारियों का खुलासा भी किया था. एक्टर ने बताया था कि वीर सावरकर के जीवन पर आधारित इस फिल्म को पर्दे पर उतारने के लिए उन्होंने जी-जान से मेहनत की है. रणदीप हुड्डा के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के ट्रेलर का भी दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

अब आखिरकार ऑडियंस के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का ट्रेलर सोमवार यानी 4 मार्च को जारी होगा. फिल्म का ट्रेलर मुंबई के जुहू इलाके के एक मल्टीप्लेक्स में लॉन्च किया जाएगा. एक्‍टर ने एक्‍स पर अपने फैंस के साथ यह न्‍यूज शेयर की.

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हम अब तक अनकही और अनसुनी, क्रांतिकारी स्वातंत्र्यवीर सावरकर की कहानी को उजागर करेंगे. ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ का ट्रेलर कल रिलीज होगा’. ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ विनायक दामोदर सावरकर की कहानी पर आधारित है.

फिल्‍म का निर्देशन करने वाले एक्‍टर रणदीप इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी हैं. इससे पहले एक्‍टर ने सावरकर की पुण्य तिथि पर अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में ‘कालापानी’ जेल का दौरा किया था. उन्‍होंने अपने इस दौरे की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, सा‍थ ही एक नोट भी लिखा था जिसमें उन्‍होंने कहा था कि वह अपने इसे दौरे के दौरान उस कोठरी में 20 मिनट भी नहीं रह सके, जहां सावरकर सालों तक बंद रहे.

जी स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह, रणदीप हुड्डा और योगेश राहर द्वारा निर्मित और रूपा पंडित, सैम खान, अनवर अली और पांचाली चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्मित, यह फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी में रिलीज के लिए तैयार है. बता दें, इस फिल्म से रणदीप हुड्डा बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं.

Tags: Entertainment news., Randeep hooda, Veer savarkar

[ad_2]

Source link