दीपिका पादुकोण का अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में दिखा जलवा, व्हाइट ड्रेस में आईं नजर

[ad_1]

नई दिल्ली. अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इस भव्य समारोह का हिस्सा बने हैं. इवेंट के दूसरे दिन एक्ट्रेस के पहले एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रैस में खूब कहर ढाया था. अब एक्ट्रेस ने ऑल व्हाइट ड्रेस में जलवा बिखेरा है.

बॉलीवुड के तमाम सितारे इन दिनों गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने पहुंचे हुए हैं. बॉलीवुड का चहीता कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इस इवेंट का हिस्सा बने हैं. प्रेग्नेंसी के बाद दीपिका जब इस इवेंट में शामिल होने पहुंची तो पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया था. जामनगर पहुंचने के बाद से ही एक्ट्रेस के लुक लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

1975 में जब सपोर्टिंग रोल करने की जिद पर अड़ा सुपरस्टार, बिना फीस लिए किया काम, कमाई से हिल गया था बॉक्स ऑफिस

इवेंट के पहले दिन रणवीर संग खूब जमी थी ट्विनिंग
दीपिका और रणवीर सिंह ने जश्न के पहले दिन काले-सफेद रंग का आउटफिट पहना था. हसबैंड वाइफ की ब्लैक एंड व्हाइट ट्विनिंग लोगों को काफी पसंद आई थी. उन फोटो में भी दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आए थे.

प्री-वेडिंग इवेंट के दूसरे दिल दिखा जलवा
अब इवेंट के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण अपने ग्लैमरस अवतार में नजर आई हैं. अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के दूसरे दिन वह ऑल ऑफ व्हाइट ड्रेस में नजर आई हैं. 1 से 3 मार्च तक चलने वाले इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवड से लेकर हॉलीवुड तक के कई पॉपुलर सेलेब्स शामिल हुए हैं. आज सेलिब्रेशन के दूसरे दिन भी स्टार्स का आगमन जारी रहा है.

बता दें कि गुजरात के जामनगर में होने वाले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए अंबानी परिवार काफी बेहतरीन तैयारियां की हैं. जामनगर में 1 से 3 मार्च तक चलने वाला ये भव्य समारोह का पहला दिन बेहद खास रहा था. अब दूसरे दिन भी जामनगर में बॉलीवुड स्टार्स का आगमन जारी रहा.

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Deepika padukone

[ad_2]

Source link