शाहिद कपूर की हीरोइन, सलमान खान का जिसने फाड़ दिया था पोस्टर, ये फ्लॉप एक्टर था बड़ी वजह

[ad_1]

नई दिल्ली. सलमान खान ने करियर की शुरुआत में ही प्रेम बनकर लड़कियों को अपना दीवाना बना दिया था. उनके फैन उनसे कितना प्यार करते हैं ये जगजाहिर है. एक टॉप एक्ट्रेस भी सलमान खान की बहुत बड़ी फैन रह चुकी हैं. इतनी बड़ी कि वह अपने बाथरूम के गेट पर भी सलमान की फोटो लगाती थी. इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया था.

बॉलीवुड में उनकी फिल्मों के रिलीज से पहले ही फैंस उनके किरदार और फिल्म की कहानी को लेकर एक्साइटेड हो जाते हैं. सलमान खान एक ऐसे स्टार हैं, जिनके साथ रानी मुखर्जी, काजोल, ऐश्वर्या रॉय, करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों बहनों ने भी काम किया है. खुद करिश्मा कपूर भी उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर कर चुकी हैं. सलमान ने अपने पुराने शो दस का दम में करिश्मा और करीना को बतौर गेस्ट इनवाइट किया था, वहां उन्होंने करीना कपूर के एक बड़े राज का खुलासा किया था.

जितेंद्र से 1982 में हुई थी बड़ी गलती, डिजास्टर साबित हुई फिल्म, आज भी होता होगा पछतावा

सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा
सलमान खान ने जब फिल्म मैंने प्यार किया में प्रेम का किरदार निभाया था तो वह रातोंरात स्टार बन गए थे. इस फिल्म के बाद उन्होंने करिश्मा कपूर के साथ भी एक फिल्म में काम किया था जिसका नाम था ‘निश्चय’. हालांकि ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. इसी फिल्म के दौरान का एक किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने बताया,‘उस दौरान करीना ने मेरे साथ बहुत गलत किया था. करिश्मा ने मुझे बताया था कि उनकी छोटी बहन बेबो के बाथरूम में मेरा एक पोस्टर है. मैं सुनकर बहुत खुश हुआ था.’

फ्लॉप एक्टर के लिए फाड़ दिया सलमान का पोस्टर
सलमान ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उस दौरान करीना का मैं फेवरेट हुआ करता था. लेकिन जब फिल्म आशिकी आई और एक वक्त में करीना राहुल रॉय को पसंद करने लगीं तो उन्होंने मेरा पोस्टर फाड़कर, राहुल रॉय का पोस्टर लगा लिया था. इस बात को खुद करिश्मा कपूर ने मुझे बताया था कि करीना ने ऐसा किया है. मतलब करीना ने मेरे साथ धोखा किया.

बता दें कि सलमान खान ने अपने करियर में कपूर खानदान की दोनों लाडली करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों के ही साथ काम किया है. दोनों के साथ ही उनकी फिल्में हिट साबित हुई थी. आज भी सलमान खान की फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं हैं. आज भाईजान के फैंस उन पर जान छिड़कते हैं.

Tags: Kareena kapoor, Rahul Roy, Salman khan

[ad_2]

Source link