कृति सेनन ने दिखाई ‘नैना’ की पहली झलक, एक्ट्रेस का दिखा किलर अंदाज, इस दिन रिलीज होगा गाना

[ad_1]

नई दिल्ली. कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘क्रू’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. तब्बू और करीना कपूर संग कृति सेनन की इस फिल्म की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. कृति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘क्रू’ के गाने ‘नैना’ की पहली झलक साझा की है. इस गाने में एक्ट्रेस का बेहद ग्लैमरस लुक दिखा है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर गाने की रिलीज डेट का खुलासा भी किया है. साझा किए गए वीडियो में एक्ट्रेस को बेज कलर का ट्यूब टॉप, मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट और एक ओवर कोट पहने हुए एयरब्रिज में चलते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने अपने लुक को ब्राउन बूट्स के साथ पूरा किया है.

‘क्रू’ का ये गाना वीडियो हवाई जहाज के अंदर का है. एक्ट्रेस हाथ में वाइन का गिलास लेकर सीट पर बैठी हुईं बेहद स्टाइलिश पोज दे रही हैं. वह सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, ‘इससे ज्यादा हॉट कुछ नहीं हो सकता.. इस ‘नैना’ का क्या कहना’.

तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की इस अपकमिंग फिल्म का गाना ‘नैना’ 4 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस गाने को मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान कुंदर द्वारा निर्देशित किया गया है. कृति के इस पोस्ट पर फैंस में जमकर प्यार लुटाया है. कई फैंस ने उनके ग्लैमरस लुक की तुलना नोरा फतेही से की है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
बता दें, फिल्म ‘क्रू’ तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जीवन में आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करती हैं, लेकिन जैसे-जैसे वे आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं, उनकी किस्मत उन्हें आकस्मिक हालातों में डाल देती है. राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

Tags: Entertainment news., Kareena kapoor, Kriti Sanon



[ad_2]

Source link