जब एक सीन करते हुए घबरा गए थे इरफान खान, शूटिंग छोड़ छत पर जाकर बैठ गए, को-एक्टर ने किया खुलासा

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने हाल ही में खुलासा किया है कि इंडस्ट्री के टॉप स्टार के साथ जब उन्होंने काम किया तो उन्होंने देखा कि वह ऐसे दिग्गज अभिनेता एक सीन करने से इतने घबरा गए थे खुद दिव्या हैरान हो गई थीं. जानें कौन थे वो सुपरस्टार.

दिव्या दत्ता ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने इंडस्ट्री के दमदार अभिनेता इरफान खान के साथ भी फिल्म ‘दुबई रिटर्न’ में काम किया था. इरफान भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं. लेकिन अपने काम के चलते वह आज भी लोगों के जहन में बसे हुए हैं. हाल ही में खुद दिव्या ने इरफान का किस्सा बताया है जब एक सीन के दौरान वह काफी घबरा गए थे.

बनने आए लीड हीरो, मिलते थे नौकर के रोल, चाउमीन के लालच में मिली पहली फिल्म, साइड रोल ने बना दिया रातोंरात स्टार

इरफान के साथ 2 फिल्मों में किया काम
एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ दो फिल्मों में काम किया, उन्होंने हाल ही में इन दो फिल्मों में इरफान के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है. एक फिल्म में तो वह इरफान की वजह से बुरी तरह फंस गई थीं. हाल ही में ‘द लल्लनटॉप’ को दिए इंटरव्यू में बताया कि एक्ट्रेस ने बताया कि ‘दुबई रिटर्न’ में एक सीन था जिसमें इरफान को उन्होंने खूब डांटा था. दरअसल, एक सीन में इरफान ने गिलास में पानी पीकर उन्हें वापस देना था. लेकिन वह उन्हें देना ही भूल गए और ग्लास कसकर पकड़ लिया. दिव्या ने गुस्से में उन्हें मराठी और हिंदी दोनों भाषाओं में जमकर सुनाई. ये देख डायरेक्टर ने कट बोला और पूरी टीम ने तालियां बजाईं.

किसिंग सीन देते हुए घबरा गए थे इरफान
दिव्या दत्ता ने आगे बताया कि फिल्म ‘हिस्स’ में दिव्या और इरफान खान के बीच एक किसिंग सीन फिल्माना था. लेकिन इरफान इतने शर्मीले थे कि इस सीन को कर ही नहीं पा रहे थे. इस सीन को करने में उनकी हालत खराब हो गई थी. वह इस कदर घबरा गए थे, और छत पर जाकर बैठ गए थे. हालांकि बाद में किसी तरह सीन कंप्लीट कर लिया गया था.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Irrfan Khan

[ad_2]

Source link