अरबाज खान का बड़ा खुलासा, ‘दबंग’ के लिए सलमान खान ने वसूली थी मोटी रकम, बोले- ‘सेट पर हम भाई नहीं…’

[ad_1]

नई दिल्ली. सलमान खान उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें अपने निभाए किरदारों के हिसाब से पहचान मिलती हैं. फिर भले ही वह टाइगर जिंदा हो या बजरंगी भाईजान, उनके फैंस भी उन्हें इसी नाम से बुलाने लगते हैं. अपनी फिल्मों से वह मोटी कमाई भी करती है. अपनी फिल्म दंबग से भी उन्होंने मोटी रकम वसूली थी.

साल 2010 में आई फिल्म ‘दंबग’ से सलमान खान के करियर को नई दिशा मिली थी. इसी फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में सलमान खान के किरदार को भी काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. इस फिल्म के बाद लोग सलमान को दबंग कहकर पुकारने लगे थे. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद सलमान के करियर में नया मोड़ आया था. इस फिल्म के लिए सलमान खान ने फीस भी सबसे ज्यादा ली थी.

‘हैंडसम दिखते हैं इसका मतलब ये नहीं शादी कर लूं’, हेमा मालिनी ने जिस स्टार के लिए कही ये बात, उसी संग दी ब्लॉकबस्टर

दबंग के सलमान ने ली थी मोटी रकम
सलमान खान को फिल्म दबंग से एक नई पहचान मिली थी. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से सलमान खान के करियर में नया उछाल आया था. सलमान को लोगों ने इस फिल्म के बाद ‘दबंग’ के नाम से पहचानना शुरू किया था. साथ ही अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म से सलमान ने रकम भी मोटी वसूली थी. अरबाज ने टाइम्स ऑफ को दिए अपने इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था.

सेट पर पूरी तरह रहते थे प्रोफेशनल
अरबाज खान ने बताया कि उन्होंने अपने ही प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म ‘दबंग’ के लिए मार्केट प्राइज से ज्यादा फीस ली थी. सेट पर भी हम कोई भाई की तरह काम नहीं करते थे. सेट पर बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से काम किया करते थे. उन्होंने ये भी बताया कि भले ही हम होम प्रोडक्शन में सब भाई मिलकर काम कर रहे थे. लेकिन हम कभी ये नहीं करते थे कि कभी भी शूटिंग कर ली और कभी भी पैकअप कर लिया. हमने पूरी शिद्दत से जैसे बाकी फिल्मों के लिए हम काम करते हैं वैसे ही काम किया.

बता दें कि सलमान खान इंडस्ट्री में अपने काम के साथ-साथ अपने अलग अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. अपने करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उनकी हर फिल्म की रिलीज से पहले ही फैंस उनकी फिल्म को लेकर एक्साइटेड रहते हैं.

Tags: Arbaaz khan, Bollywood news, Salman khan

[ad_2]

Source link