खूब खाती पीती हैं अनन्या पांडे, नहीं करती डाइटिंग, एक्ट्रेस ने बताया खुद को फिट रखने का राज

[ad_1]

नई दिल्ली. अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. अटकलों की मानें तो एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) को डेट कर रही हैं. काफी समय से दोनों की शादी की खबरें भी आम हो रही हैं, अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि वो कब शादी करने वाली हैं. साथ ही उन्होंने बताया है कि वह कैसे बिना डाइटिंग भी खुद को फिट रखती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी. तब से लेकर अब तक अनन्या ने बहुत कम फिल्मों में ही काम किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. अपने काम से ज्चादा एक्ट्रेस अपने डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. लेकिन अब तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा है अब जाकर अनन्या ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है और अपना वेडिंग प्लान बताया है.

रणबीर कपूर का ‘एनिमल’ में दिखेगा जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, एक्टर का बदल गया है पूरा लुक, फोटो देख नहीं होगा यकीन

आदित्य से शादी पर बोलीं अनन्या पांडे
अनन्या ने काफी समय बाद अपनी शादी की खबर पर चुप्पी तोड़ी है, हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि वो कब शादी करने वाली हैं. एक्ट्रेस ने कहा, अभी वो बहुत यंग हैं. अभी तो उनकी शादी की उम्र भी नहीं हैं. वह कहती हैं, ‘मैं अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हूं. एक्ट्रेस ने अपनी शादी के अलावा स्टाइल स्टेंटमेंट के बारे में खुलकर बात की. अनन्या इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली हैं. ड्रीम गर्ल 2 में एक्ट्रेस पहली बार आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.

बताया फिट रहने का राज
जब अनन्या से उनके मेंटेन और डाइट के बारे में पूछा गया कि वह खुद को कैसे मेंटेन रखती हैं तो उन्होंने कहा, ”मैं कम खाती हूं क्योंकि मुझे वर्कआउट करना पसंद नहीं है. हालाँकि, कम खाना भी अच्छा नहीं है इसलिए हर किसी को अपने मन भर खाना चाहिए और वह वर्कआउट करना चाहिए जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है. वैसे मुझे खूब खाना पसंद है. लेकिन डाइट के लिए कम खाना पड़ता है.

बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर काफी समय से अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, रूमर्ड कपल ने इन खबरों पर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया था. लेकिन दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं.

Tags: Aditya Roy Kapur, Ananya Panday, Entertainment news.

[ad_2]

Source link