करण जौहर ने की बड़ी गलती, अभिषेक के सामने ऐश्वर्या से पूछा सलमान को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने यूं की बोलती बंद

[ad_1]

नई दिल्ली: करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ एक पॉपुलर शो है. इस शो में अक्सर सेलिब्रिटी रैपिड फायर राउंड में सेलेब्स के चटपटे और मजेदार खुलासे करते नजर आते हैं. इसी शो में एक बार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या भी नजर आए थे. उस एपिसोड का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, जिसमें करण जौहर ने अभिषेक बच्चन के सामने ऐश्वर्या राय से सलमान खान से जुड़ा पर्सनल सवाल पूछा हालांकि हसीना के जवाब ने खुद करण को भी हैरान कर दिया.

करण जौहर अक्सर अपने इस शो में सेलिब्रिटी से उनकी जिंदगी के राज कुरेदने की कोशिश करते हैं. कई सेलेब्स तो इस शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई अहम खुलासे भी करते हैं. अक्सर सुर्खियों में रहने वाला करण के इस शो में ऐश्वर्या से भी ऐसा ही एक सवाल किया गया था. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिषेक बच्चन के सामने ऐश्वर्या से सलमान को लेकर जब बात की गई थी ऐश्वर्या ने बड़ी ही सफाई से अपने पति के सामने जवाब देकर अपनी बात रखी और करण जौहर को चारों खाने चित कर दिया. हालांकि इस दौरान अभिषेक थोड़े अटपटे स्वभाव में नजर आ रहे थे.

बॉलीवुड की 5 दर्दनाक लव स्टोरीज, जिनकी नहीं थी हैप्पी एंडिंग, बॉक्स ऑफिस पर गाड दिए थे सफलता के झंडे

ऐश्वर्या ने यूं की थी करण की बोलती बंद
सामने आए वीडियो में करण जौहर ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन से एक सवाल करते हैं, ‘बॉलीवुड में ‘खान्स ऑफ ऑल सीजन’ कौन हैं. इस सवाल में उन्होंने शाहरुख खान, सैफ अली खान, आमिर खान और सलमान खान के नाम का जिक्र किया. हालांकि इस सवाल के बाद अभिषेक करण से थोड़ी बहस भी करते नजर आए कि इंडस्ट्री में और भी एक्टर्स हैं लेकिन ऐश्वर्या ने बड़ी ही खूबसूरती से इस सवाल का ऐसा जवाब दिया कि खुद करण भी हैरान हो गए और उनकी खुद-ब-खुद बोलती बंद हो गई.

Tags: Abhishek Bacchan, Aishwarya rai bachchan, Entertainment news., Entertainment Special, Karan johar, Salman khan



[ad_2]

Source link