कई साल से लगातार काम कर रहे हैं पंकज त्रिपाठी, नसीब नहीं हो रही छुट्टियां, अधूरी है ये खास इच्छा

[ad_1]

मुंबई. पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिनका कद उनके किरदारों ने से बढ़ा है. छोटे किरदारों से शुरू हुआ एक्टिंग करियर उनकी कला और प्रतिभा की सीढ़ियां चढ़कर इस शिखर पर पहुंचा है. पंकज त्रिपाठी बीते कुछ साल से लगातार फिल्मों और सीरीज में अपनी एक्टिंग की कला बिखेर रहे हैं. लेकिन बेहद काम करने की वजह से पंकज त्रिपाठी लंबे समय से छुट्टियां नहीं ले पाए हैं. ‘मर्डर मुबारक’ में दिखाई देने वाले एक्‍टर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि बेहतर प्रोजेक्ट्स में काम करने की उनकी जो इच्‍छा थी वह तो पूरी हो गई है, लेकिन वह छुट्टियों का आनंद नहीं ले पा रहे हैं.

कई सुपरहिट फिल्मों में बिखेर चुके हैं एक्टिंग का जलवा

मौजूदा समय में भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से एक पंकज ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘फुकरे’, ‘न्यूटन’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘मिमी’, ‘लूडो’, ‘मैं अटल हूं’, ‘स्त्री’, ‘मिर्जापुर’ और ‘मर्डर मुबारक’ सहित कई अन्य फिल्मों में काम किया है. क्या पंकज अपना सपना जी रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा कि नहीं, इतना काम करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि उस सपने के साथ-साथ मेरा एक और सपना भी था, जिसके बारे में मैं पूरी तरह से भूल चुका था, यह छुट्टियों पर जाने का था, जो सपना मैं पूरा नहीं कर पा रहा हूं.

छुट्टियों का नहीं मिल रहा समय

मैं इतना व्यस्त हो गया कि मुझे एहसास हुआ कि मैं छुट्टी नहीं ले रहा हूं. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के पूर्व छात्र पंकज इस बात से सहमत हैं कि वह अच्छे कंटेंट पर काम करने के अपने सपने को जी रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि लेकिन, उस सपने के साथ मेरा एक और सपना था कि मैं थोड़ा कम काम करूं, गुणवत्ता पर ध्यान देने के साथ अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दूं ,क्योंकि यह भी महत्वपूर्ण है. वर्क-लाइफ बैलेंस बहुत महत्वपूर्ण है. एक्‍टर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘मर्डर मुबारक’ में दिखाई दे रहे हैं. पंकज त्रिपाठी जल्‍द ही ‘मिर्जापुर 3’, ‘स्त्री 2’ और ‘मेट्रो… इन दिनों’ में दिखाई देंगे.

Tags: Pankaj Tripathi

[ad_2]

Source link