पति संग्राम सिंह संग आर्ट एग्जीबिशन पहुंची एक्ट्रेस पायल रोहतगी, भारतीय कल्चर को बढ़ावा देने पर दिया जोर

[ad_1]

नई दिल्ली. पायल रोहतगी छोटे और बड़े पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. हाल ही में वह अपने पति-रेसलर संग्राम सिंह संग दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में तुली रिसर्च सेंटर फॉर इंडिया स्टडीज द्वारा आयोजित आर्ट एग्जीबिशन में पहुंची थीं. इस आर्ट एग्जीबिशन में भारतीय और विश्व सिनेमा के मॉडर्न युग को प्रदर्शनी के जरिए दिखाया गया है. इस प्रदर्शनी में हिस्सा लेने के दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया से बात की.

मीडिया संग बातचीत में पायल ने भारतीय कल्चर को बढ़ावा देने पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें यहां आकर बहुत अच्छा लगा. इस एग्जीबिशन में भारत के कल्‍चर को बखूबी ढंग से दिखाया गया है. ‘लॉकअप’ एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ‘हम सभी चित्रों को अपने-अपने तरीके से देखते हैं जिससे हम उसका आकलन कर पाते हैं. जहां सभी प्रश्‍नों के उत्‍तर मिल जाते हैं. पहले एक ‘मुगले आजम’ जैसी फिल्‍म बनाने में सालों लग जाते थे, मगर आज हमारे पास कई ओटीटी प्‍लेटफार्म हैं. उन्‍होंने कहा कि पहले की तरह मास्‍टर पीस बनाने में अब काफी समय लगेगा’.

वह अभी अपने दो नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. उनकी कंपनी एक हेल्दी स्टार्टअप के साथ फिटनेस को लेकर भी काम कर रही है. उन्‍होंने कहा, ‘एक कलाकार होने के नाते मैं कहूंगी कि पैसा लगाने से स्‍टार्टअप तो शुरू हो जाता है, लेकिन खास बात यह है कि इसे कैसे आगे लेकर जाया जाए’.

एक्‍ट्रेस ने आगे कहा कि उन्‍हें आज पता चला कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी स्टार्टअप प्रोग्राम में हिस्‍सा ले रहे है, अगर उन्हें पहले पता होता तो वह जरूर जाती. उन्‍होंने कहा कि वह अगली बार यह मौका नहीं छोड़ेगी.

Tags: Entertainment news., Payal Rohatgi

[ad_2]

Source link