आमिर खान किस पार्टी के लिए कर रहे प्रचार? वायरल वीडियो पर टीम ने दिया बयान, मि. परफेक्शनिस्ट ने भी की अपील

[ad_1]

मुंबई. देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल फुंक चुका है. तमाम राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में दमखम के साथ प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं. इन प्रचारों में नेताओं के अलावा बड़ी हस्तियां-एन्फ्लुसंर्स एक खास पार्टी के प्रचार में उतर रहे हैं. कई सेलेब्स किसी खास पार्टी से चुनाव भी लड़ रहे हैं. इस बीच आमिर खान का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे देखने के बाद लोगों ने दावा किया आमिर एक खास पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर आमिर की टीम ने प्रतिक्रिया दी है.

आमिर खान की टीम ने इस वीडियो को फर्जी राजनीतिक प्रचार बताया है. आमिर के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, “हम ये साफ कर देना चाहते हैं की आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं किया है. उन्होंने पिछले साल इलेक्शन कमीशन पब्लिक अवेयरनेस कैंपेन के जरिए लोगों के बीच जागरूकता फैलाने में मदद की थी.”

Aamir Khan Election Promotion

आमिर खान को लेकर फेक न्यूज फैलाई जा रही है.

प्रवक्ता ने बताया वायरल वीडियो का सच

आमिर खान का वायरल हो रहा वीडियो पिछले साल का ही है. प्रवक्ता ने आगे कहा, “ऐसे में हम हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो से चिंतित हैं, जो दावा करती है कि आमिर खान किसी विशेष राजनीतिक पार्टी को अपना समर्थन दे रहे हैं. तो वह साफ करना चाहते हैं कि ये एक झूठा वीडियो है और बिल्कुल भी इसमें कोई सच्चाई नहीं है.”

आमिर खान ने की लोगों से वोट देने की अपील

आमिर खान के प्रवक्ता ने आगे कहा,”इस मामले को संबंधित अधिकारियों तक पहुंचा दिया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम सेल में एफआईआर दर्ज कर दिया गया है. आमिर खान सभी भारतीयों से आग्रह करना चाहते हैं कि वे अपने घरों से निकलकर वोट करें, और हमारी इलेक्शन के प्रक्रिया में सक्रिय रूप से हिस्सा लें.”

Tags: 2024 Loksabha Election, Aamir khan

[ad_2]

Source link