आधी रात को जब रेड लाइट एरिया में फंसीं मशहूर एक्ट्रेस, लोगों ने लिया घेर, बड़ी मुश्किल से बचाई थी जान

[ad_1]

नई दिल्ली. 46 साल की हो चुकीं दिव्या दत्ता (Divya Dutta) का जन्म 25 सितंबर 1977 को पंजाब के लुधियाना शहर में हुआ था. मॉडलिंग की दुनिया से अभिनय की दुनिया में आई दिव्या ने 1994 में आई ‘इश्‍क में जीना इश्‍क में मरना’ फ‍िल्‍म से डेब्यू किया और उसके बाद वह सुनील शेट्टी, आदित्‍य पंचोली और सैफ अली खान स्‍टारर फ‍िल्‍म ‘सुरक्षा’ में नजर आईं. यह फिल्म 1995 को रिलीज हुई थी. इस फ‍िल्‍म में दिव्या ने बिंदिया का किरदार निभाया था. फिल्म में दिव्या की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी.

गौरलतब है कि दिव्या के बारे में कहा जाता है कि वे जिस फिल्म में होती हैं, उस फिल्म का कद अपने आप बढ़ जाता है. वह शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, इरफान खान, ऋषि कपूर जैसे बड़े बेहतरीन एक्टर्स संग स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. वह फिल्म ‘वीर-जारा’, ‘इरादा’, ‘ब्लैकमेल’, ‘बदलापुर’, ;भाग मिल्खा भाग’, ‘स्पेशल 26’, ‘हीरोइन’, ‘दिल्ली 6’, ‘उमराव जान’, ‘लुटेरा’,’चॉक एंड डस्टर’, ‘मंटो’, ‘फन्ने खां’ और ‘इरादा’ जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं.

बेबाक अंदाज के ल‍िए भी मशहूर हैं
बता दें एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ दिव्या अपने बेबाक अंदाज के ल‍िए भी मशहूर हैं. एक बार दिव्या ने अपने करियर में आई मुश्किलों के बारे में बताते हुए बेहद शॉकिंग खुलासा किया था. उस घटना को याद कर दिव्या आज भी सहम जाती हैं. इसके साथ ही उनके साथ घटी उस घटना की अक्सर चर्चा होती रहती है. ये बातें साल 2005 की है.

जब एम्सटर्डम पीछे पड़ गई प्रोस्टीट्यूट्स
दरअसल, ये दिव्या के साथ जो घटना घटी थी वह नीदरलैंड का है. जब वह साल 2005 में अपनी मां के साथ एम्सटर्डम में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स इवेंट में शामिल होने के लिए गई हुई थीं. हुआ यूं कि इवेंट खत्म होने के बाद वह अपनी मां के साथ शहर देखने के निकल गईं . इस दौरान घूमते हुए वह कब रेड लाइट एरिया में पहुंच गईं. उन्हें पता ही नहीं चला. वह रोड पर खड़ी होकर अपनी मां के साथ फोटो क्लिक करने लगीं जबकि उस एरिया फोटोग्राफी प्रतिबंधित थी जिसकी वजह से उन्हें प्रोस्टीट्यूट्स ने घेर लिया. लोगों से घिरी दिव्या को समझ में नहीं आ रहा था वह क्या करें, वह वहां से भागने लगीं और प्रोस्टीट्यूट्स उनके पीछे पीछे दौड़ने लगीं. दिव्‍या और उनकी मां ने जैसे तैसे भागकर वहां से जान बचाई थी.

Tags: Entertainment news., Entertainment Special, Entertainment Throwback

[ad_2]

Source link