एक्ट्रेस ने 43 की उम्र में रचाई दूसरी शादी, ‘डॉन 2’ एक्टर को गुपचुप बनाया हमसफर, अब इस हाल में जी रहीं जिंदगी

[ad_1]

नई दिल्ली-  साल 1997 में प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘विरासत’ रिलीज हुई थी. अनिल कपूर और तब्बू (Tabu) की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म से एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था. पहली ही फिल्म से एक्ट्रेस को अच्छी-खासी पहचान मिल गई थी. इस एक्ट्रेस की गिनती बॉलीवुड की उन चंद एक्ट्रेसेज में होती थी जिन्होंने कम फिल्मों से ही इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया था. अपनी खूबसूरती और दमदार अभिनय के लिए मशहूर एक्ट्रेस पूजा बत्रा 30 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली ये एक्ट्रेस अनिल कपूर (Anil Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), गोविंदा जैसे 90 के दशक के कई टॉप एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. फिल्मों की दुनिया में ये एक्ट्रेस नई बुलंदियां छू ही रही थीं कि उन्होंने अचानक शादी करके सभी को हैरान कर दिया था. उन दिनों करियर के पीक पर शादी करने के बाद अक्सर एक्ट्रेसेज अभिनय की दुनिया से एक लंबा ब्रेक ले लेती थीं और ‘विरासत’ फेम इस एक्ट्रेस के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

एक्ट्रेस ने 2002 में अमेरिका में रहने वाले भारतीय डॉ सोनू अहलूवालिया से शादी कर ली थी. करीबन 9 सालों तक हंसती- खेलती शादीशुदा जिंदगी गुजारने के बाद साल 2011 में  इस कपल का तलाक हो गया था. कहा जाता है कि ये एक्ट्रेस हॉलीवुड में करियर बनाना चाहती थीं जिसकी वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल मच गई थी.

तलाक के बाद की फिल्मों में वापसी-
पहले पति से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस इंडिया वापस आ गईं और उन्होंने बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की. हालांकि, उनकी दूसरी पारी बिल्कुल भी कामयाब नहीं रही. वह छोटे- मोटे साइड रोल में नजर आती रही हैं. साल 2019 में एक बार फिर ये एक्ट्रेस सुर्खियों में छा गई थीं जब मीडिया में उनकी दूसरी शादी की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था.

Tags: Govinda, Suniel Shetty



[ad_2]

Source link