अगर आपको खाना है बिहारी भोजन, तो दिल्ली की इस जगह पर पहुंचे, खाने के लिए तुरंत करें ऑर्डर

[ad_1]

रिया पांडे/दिल्लीः बिहारी खाने का अपना अलग ही आनंद होता है, अगर आप बिहार के रहने वाले हैं, और दिल्ली में रह रहे हैं. तो आपके मन में बिहारी ऑथेंटिक खाना खाने का मन जरूर करता होगा. क्यों कि बिहार का खाना इतना मशहूर होता है, कि लोगों का बिना खाना खाए मन ही नहीं मानता है. इसलिए आज हम आपको ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आपको बिहारी स्टाइल में आपको लजीज खाने का स्वाद मिल जाएगा.
यह रेस्टोरेंट साउथ दिल्ली के लाजपत नगर में ऑथेंटिक बिहार क्यूज़ीन के नाम से मशहूर है. वहीं इस रेस्टोरेंट के संचालक सुधाकर ने बताया कि यहां पर आपको बिहार जैसा पूरा देसी स्टाइल में खाना खाने को मिलेगा. क्योंकि यहां पर बिहार जैसे ही मिट्टी के बर्तन एवं कोयले के चूल्हे पर खाना बनाया जाता है. वहीं इस रेस्टोरेंट में पूरा स्टॉफ बिहार का ही रहने वाला है. जिस वजह से आपको पूरा बिहारी स्टाइल में आपको खाना खाने को मिल जाएगा. वहीं इनका खाना आप ऑनलाइन भी स्विग्गी और जोमैटो द्वारा आर्डर करके मंगवा सकते हैं.

यहां जानें खाने की कीमत
इस रेस्टोरेंट में आपको लिट्टी चोखा, मकुनी चोखा, दाल पीठी, मोतिहारी थाली, चंपारण चिकन, खाने को मिलेगा. यहां पर खाने की कीमत की बात करें, तो ₹500 में दो लोग आराम से भरपेट खाना खा सकते हैं.

जानें टाइम और लोकेशन
यह रेस्टोरेंट सुबह 11:00 बजे से लेकर रात 11:00 तक खुली रहती है. इसका नजदीकी मेट्रो स्टेशन लाजपत नगर है.

Tags: Food 18, Local18, Street Food

[ad_2]

Source link