अंकिता लोखंडे की फिल्म रिलीज होते ही बदले सास के तेवर, कैमरे से सामने आते ही बोलीं- ‘वो तो हमेशा से ही…’

[ad_1]

नई दिल्ली. अंकिता लोखंडे काफी समय से रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस रणबीर की पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस मौके पर एक्ट्रेस के दोस्त और उनकी सास, पति विकी जैन भी पहुंचे. इसी दौरान उनकी सास का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस की सास और पति के अलावा बिग बॉस के उनके फैन अभिषेक कुमार, आयशा खान, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और खानजादी भी स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. ऐसे में बहू की फिल्म रिलीज होते ही बदले सास के तेवर बदलते नजर आए. वीडियो में सास अंकिता की खुलकर तारीफ करती नजर आईं.

थिएटर में रिलीज से पहले खूब हुआ विवाद, ओटीटी पर आई तो मचा दिया धमाल, फ्लॉप एक्ट्रेस रातोंरात बनी थीं स्टार

हमेशा से चाहती थीं ऐसी बहू
वायरल हुए वीडियो में अंकिता की सास स्क्रीनिंग में जाती नजर आ रही हैं और पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और पूछते हैं कि फिल्म केसी है, अंकिता जी कैसी लगी. वह कहती हैं, ‘पहले देखकर तो आने दो. इसके बाद कोई सवाल करता है कि आपको ऐसी ही बहू चाहिए थी. जवाब में विक्की की मां कहती हैं कि अंकिता तो वैसे भी हमेशा अच्छी लगती है बेटा. हां मुझे ऐसी ही बहू चाहिए थी. हमारी अंकिता बिल्कुल ए वन है. इसमें भी लगी होगी.’पैपराजी विरल भैयानी ने ये वीडियो शेयर किया है.

जानें क्या है फिल्म में उनका किरदार
आज यानी 22 मार्च को रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. इस फिल्म के लिए रणदीप ने अपना 26 किलो वजन घटाया है. इसी फिल्म में अंकिता लोखंडे उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आ रही हैं. खुद अंकिता भी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अंकिता के फैंस को भी उनकी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार था.

बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्टर भी रणदीप हुड्डा ने ही किया है. इस फिल्म से उनकी बहन भी डेब्यू कर रही हैं. अंकिता के करियर के लिए भी ये फिल्म सही सबित हो सकती है.

Tags: Ankita Lokhande, Bollywood news, Tv actresses



[ad_2]

Source link