सेकेंड इनिंग में जिसने अमिताभ बच्चन को बनाया स्टार, अब बेटे की चमाएगा किस्मत, पहली बार करेगा साथ काम

[ad_1]

मुंबई. अभिषेक बच्चन ने ‘घूमर’ के क्रिटिक्स और ऑडियंस से खूब सराहना बटोरी. उनके झोली में एक नई फिल्म आ गिरी है. यह फिल्म बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली फिल्ममेकर डायरेक्ट करेंगे. इस डायरेक्टर का नाम शूजीत सरकार है. शूजीत ने ‘विक्की डोनर’, ‘पीकू’ और ‘सरदार उधम’ जैसी बेहतरीन और अवॉर्ड विनिंग फिल्में बनाई हैं. अभिषेक और शूजीत पहली बार किसी फिल्म के लिए साथ काम करेंगे. फिल्म की और डिटेल्स को सीक्रेट रखा गया है. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

शूजीत सरकार ने अमिताभ बच्चन स्टारर कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है. लेकिन अभिषेक के साथ यह उनकी पहली फिल्म होगी. शूजीत और अभिषेक यह फिल्म बेहद दिलचस्प होने वाली है. आपको जानकर हैरानी होगी कि शूजीत के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म ‘शूबाइट’ में अमिताभ लीड रोल में लेकिन प्रोडक्शन के साथ विवाद के कारण यह फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो सकी.

अमिताभ बच्चन ने इसके बाद ने शूजीत सरकार के डायरेक्शन में बनी 2015 की कॉमेडी फिल्म ‘पीकू’ अहम रोल निभाया. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और इरफान खान भी थे. फिल्म में अमिताभ ने 70 साल के एक कैंसर से लड़ रहे व्यक्ति की भूमिका निभाई जो कॉन्स्टिपेशन से जूझ रहा था.

शूजीत सरकार और अमिताभ बच्चन की फिल्में

साल 2016 में आई ‘पिंक’ के भी शूजीत प्रोड्यूसर और क्रिएटिव डायरेक्टर बने थे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ तापसी पन्नू, कृति कुल्हारी और एंड्रिया तारियांग थे. इस कोर्ट में रूम ड्राम में अमिताभ बच्चन ने एक वकील का किरदार निभाया था. शूजीत ने अमिताभ और आयुष्मान खुराना स्टारर ‘गुलाबो सिताबो’ का भी डायरेक्शन किया.

अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्में

बात करें अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें घूमर में एक क्रिकेट कोच के रूप में देखा गया. इसमें सैयामी खेर लीड रोल में थी. वह अब रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनने वाली डांस ड्रामा में भी दिखाई देंगे. इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हो पाया है.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan

[ad_2]

Source link