सामने आया सलमान खान की ‘सिकंदर’ से जुड़ा नया अपडेट, जानकर हो जाएंगे गदगद, तिकड़ी दिखाएगी कमाल

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीन बड़े नाम, सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला और ए.आर. मुरुगदोस ने जब अपने ग्रैंड प्रोजेक्ट की घोषणा की, तब सभी उनके टाइटल के बारे में जानने के लिए बेताब नजर आए. मेकर्स ने फिर ईद के खास मौके को और खास बनाते हुए फिल्म के नाम से पर्दा उठाया. फिल्म का नाम मेकर्स ने ‘सिकंदर’ रखा है, जो सलमान खान के स्वैग के मुताबिक है. ऐसे में, सामने आए एक ताजा अपडेट में पता चला है कि फिल्म से एक और बड़ा नाम जुड़ गया है. यह कोई और नहीं, बल्कि ब्लॉकबस्टर म्यूजिक के उस्ताद प्रीतम चक्रवर्ती हैं, जो इस टीम से बतौर म्यूजिक डायरेक्टर जुड़ रहे हैं.

इंडस्ट्री के बेहतरीन म्यूजिक कंपोजर में से एक होने के नाते, प्रीतम ने फैंटम, डिशूम, छिछोरे, तड़प, 83 जैसी कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए म्यूजिक दिया है और यह लिस्ट बहुत लंबी है. बता दें कि ‘छिछोरे’ के ‘खैरियत’ गाने ने 1 बिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ सभी के दिलों पर राज किया है और अभी भी गिनती जारी है, जिसके बाद नाम आता है फैंटम के चार्टबस्टर ‘अफगान जलेबी’ और फिर 83 के ‘लेहरा दो’ गाने का, जिसके साथ प्रीतम ने हमारे राष्ट्रीय गौरव को बढ़ाया है.

सिल्वर स्क्रीन पर म्यूजिक का जादू बिखेरेंगे प्रीतम
प्रीतम ने हमेशा हिट एल्बम्स पेश किए हैं, चाहे वह किसी भी शैली में हो. अब वे ‘सिकंदर’ में सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला, और ए.आर. मुरुगदोस की शानदार तिगड़ी से जुड़ रहे हैं. यह फैंस से लेकर दर्शकों के लिए इंडस्ट्री से सामने आई सबसे बड़ी खबरों में से एक है और यह कहना गलत नहीं होगा कि इनके साथ आने से सिल्वर स्क्रीन पर म्यूजिक का जादू बिखरने वाला है.

सलमान खान के करियर की महत्वपूर्ण फिल्म है ‘सिकंदर’
‘सिकंदर’ के टाइटल रिलीज के बाद, बिना किसी शक यह दूसरी सबसे बड़ी घोषणा है. प्रोजेक्ट को लेकर पहले से ही दर्शकों में उत्साह बना हुआ है, ऐसे में प्रीतम का इसके साथ जोड़ना यानी इसके गाने भी दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने वाले हैं. अब, यह बात साफ हो गई है कि ईद 2025 पर पूरी तरह से ‘सिकंदर’ का होगा होगा.

Tags: Salman khan

[ad_2]

Source link