सलमान खान-राम चरण करेंगे मानुषी छिल्लर-वरुण तेज की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च, इस दिन रिलीज होगी ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’

[ad_1]

नई दिल्ली. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. डेब्यू फिल्म के फ्लॉप होने के बाद काफी समय तक मानुषी फिल्मी पर्दे से दूर थीं, लेकिन अब ये एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वरुण तेज संग मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है. देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म के गानों को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और अब ऑडियंस को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है.

मानुषी छिल्लर और वरुण तेज की फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का ट्रेलर सलमान खान और साउथ के सुपरस्टार राम चरण द्वारा लॉन्च किया जाएगा. फिल्म ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ के तेलुगु ट्रेलर को ‘आरआरआर’ स्टार राम चरण लॉन्च करेंगे, जबकि इसके हिंदी ट्रेलर को बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान डिजिटली लॉन्च करेंगे.

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ को एक एतिहासिक एक्शन थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है. वरुण तेज और मानुषी छिल्लर स्टारर इस फिल्म का निर्देशन शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा ने किया है. इस फिल्म से वह बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ जबरदस्त एक्शन से भरपूर होने वाली है.

इस दिन होगी रिलीज
ये फिल्म पहले 16 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन बाद में फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया. अब ये फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ हिंदी और तेलुगू में रिलीज होगी.

[ad_2]

Source link