सनी देओल बनने वाले हैं ससुर, बेटे करण देओल की हुई गुपचुप सगाई, शादी की डेट भी हुई फिक्स?

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendr) के घर में एक बार फिर से खुशियां आने वाली हैं. ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि देओल परिवार के एक अच्छी खबर आई है. खबर है सनी देओल (Sunny Deol) जल्द ससुर बनने वाले हैं. सुनकर आप भी चौंक गए न… सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल (Karan Deol) ने अपने हमसफर को चुन लिया है और सगाई भी कर ली है. देओल फैमिली के फैंस इस खबर से जहां बेहद खुश हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार के सनी देओल के बेटे करण देओल ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है और करण अब इसी साल शादी करने जा रहे हैं. वहीं अब फैंस ये जानने के लिए बेताब भी हैं कि आखिर वो लड़की कौन है, जिससे करण देओल सगाई के बाद अब शादी करने वाले हैं.

दादा धर्मेंद्र और दादी प्रकाश कौर ने दिया आशीर्वाद
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई कुछ महीने पहले ही हुई है. उन्होंने गुपचुप तरीके से इस सगाई के कार्यक्रम को पूरा कर रिश्ता पक्का किया. सगाई के कार्यक्रम में देओल परिवार शामिल था. इस खास मौके पर करण के दादा धर्मेंद्र और दादी प्रकाश कौर भी मौजूद रहें, दोनों ने इस नए जोड़े पर अपना आशीर्वाद भी दिया.

 करण देओल ने किससे की सगाई
बताया जा रहा है कि करण देओल की होने वाली हमसफर का बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री से कोई वास्ता नहीं है. सगाई के बाद अब करण देओल की शादी को लेकर शोर मचा है. कहा जा रहा है कि शादी की तैयारियां पूरी की जा रही हैं, क्योंकि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो दोनों अगले महीने यानी जून में 7 फेरे लेकर एक हो जाएंगे.

मिस्ट्री गर्ल करण की मंगेतर है?
पिछले साल, ये अफवाह थीं कि करण फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती दृष्टि रॉय से सगाई कर रहे हैं. हालांकि, करण की टीम ने सगाई की अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा था कि करण और दृष्टि बचपन के दोस्त हैं. उनके सगाई करने की खबरें सच नहीं हैं. इसके बाद इसी साल वैलेंटाइन डे पर करण को दुबई में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया था. इसने फिर से अफवाहों को हवा दी थी कि करण को प्यार मिल गया था. अब सवाल ये ही है कि क्या यह मिस्ट्री गर्ल करण की मंगेतर है?

‘पल पल दिल के पास’ से किए बॉलीवुड डेब्यू
सनी देओल के बेटे करण देओलके बॉलीवुड करियर की बात करें तो वह बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. साल 2019 में करण देओल ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के जरिए हिंदी सिनेमा में कदम रखा था. इस फिल्म का डायरेक्शन उनके पिता और एक्टर सनी देओल ने किया था. जबकि बी टाउन एक्ट्रेस शहर बाम्बा इस फिल्म में लीड रोल में मौजूद रहीं. वह जल्द ही ‘अपने 2’ में दिखाई देंगे, जिसमें दादा धर्मेंद्र और चाचा बॉबी देओल सहित उनके परिवार के सदस्य भी हैं.

Tags: Dharmendra, Karan Deol, Sunny deol

[ad_2]

Source link