कोहली-गंभीर की हुई झड़प, Gujarat Titans के कोच बना डाला गजब का ग्रुप, हार्दिक की भी करा दी थी एंट्री

[ad_1]

हाइलाइट्स

गुजरात को दिल्‍ली के खिलाफ 5 रन से मिली हार
प्‍वाइंट टेबल में पहले नंबर पर बरकरार है टीम

नई दिल्‍ली. डार्लिंग और क्यूटी का मामला है गुजरात टाइटंस के कप्‍तान हार्दिक पंड्या और कोच आशीष नेहरा के बीच. आईपीएल में टीम का यह दूसरा सीजन है. हार्दिक को नेहरा कप्तान बुलाते हैं, लेकिन पंड्या उन्हें क्यूटी. हार्दिक के मुताबिक, हम दोनों के बीच बातचीत की शुरुआत डार्लिंग संबोधन के साथ होती है और फिर वह कप्तान, कोच साब और क्यूटी का सफर तय करते हुए सिस्टर तक आ जाती है. अब आप सोचेंगे कि ये सिस्‍टर की बात कहां से आ गई?

दरअसल, गुजरात टाइटंस को पहले ही सीजन में चैंपियन बनाने वाले आशीष नेहरा का मानना हैं कि सबसे क्लोज बॉन्ड बहनों का होता है. नेहरा इसी चीज को अब क्रिकेट की दुनिया में भी ले आए हैं. उन्‍होंने गुजरात का कोच बनने से पहले ही एक सिस्‍टर्स ग्रुप बना लिया था,  जिसमें नेहरा के अलावा युवराज सिंह शामिल थे. अब इस ग्रुप में हार्दिक पंड्या की भी एंट्री हो चुकी है.

पंड्या ने एक शो में यह खुलासा करते हुए कहा कि मैंने हमेशा पाया है कि जो लोग मुझे जानते हैं उनका नजरिया उन लोगों से अलग होता है जो कभी मेरे सामने या मेरे करीब नहीं आए. मुझे लगता है कि आशीष नेहरा उन लोगों में हैं जिन्होंने मुझे सही तरह से समझा है.

अफगानी गेंदबाज के निशाने पर विराट, लेगा नवीन का बदला! IPL में पहला विकेट मिलते ही तोड़ डाला था…

आईपीएल 2022 की विजेता गुजरात टाइटंस लीग के मौजूदा सीजन में अब तक टॉप पर है. हार्दिक की टीम ने 9 मुकाबलों में से 6 में जीत दर्ज की है. हालांकि, मंगलवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में गुजरात को 5 रन से हार का सामना करना पड़ा. अहमदाबाद में खेले गए मैच में दिल्‍ली ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट खोकर 130 रन बनाए. जवाब में गुजरात टाइटंस तय ओवरों में 6 विकेट गंवाकर 125 रन ही बना सकी. गुजरात की अगली भिड़ंत 5 मई को राजस्‍थान रॉयल्‍स से होगी.

Tags: Ashish nehra, Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL 2023

[ad_2]

Source link