‘शैतान’ हिट होते ही जानकी ने अजय देवगन को बताया ‘सबसे दयालु’, आर माधवन-ज्योतिका के लिए कही दिल की बात

[ad_1]

नई दिल्ली. फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुई 18 दिन हो चुके हैं. लेकिन कमाई के मामले में यह बॉक्स ऑफिस पर अन्य रिलीज हुई फिल्मों को जबरदस्त टक्कर दे रही है. हॉरर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म को टिकट खिड़की पर लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन ने शानदार एक्टिंग की है. इन सब के अलावा अगर फिल्म कोई सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है तो वह हैं जानकी बोड़ीवाला.

बता दें कि जानकी बोड़ीवाला फिल्म में अजय देवगन-ज्योतिका की बेटी जाह्नवी का रोल निभाया है. जिस पर आर माधवन जादू-टोना करते हैं. जानकी इस फिल्म का बेहद अहम हिस्सा हैं. वह फिल्म की बैकबोन हैं. उन्होंने अपनी उम्दा अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है. अब फिल्म के सफलता को लेकर जानकी ने अजय को लेकर अपने दिल की बात बताई है.

अजय देगवन कीं जमकर तारीफें
बॉलीवुड हंगामा के साथ बात करते हुए जानकी ने अजय देवगन की खूब तारीफें की. उन्होंने अजय देवगन को बॉलीवुड का सबसे दयालु इंसान करार दिया है. रिपोर्ट के अनुसार जानकी ने कहा, ‘अजय सर बहुत दयालु और बेहद प्यारे इंसान हैं. इसके साथ ही वह काफी प्रोफेशनल भी हैं. वो हर दिन समय पर सेट पर आते हैं. वह समय के काफी पाबंद हैं. यह सारी बातें माधवन और ज्योतिका पर भी लागू होती हैं.’

ज्योतिका और माधवन को बताया शानदार
जानकी ने ज्योतिका और माधवन संग काम करने का अनुभव साझा किया और कहा ज्योतिका काफी शानदार हैं. सेट पर मेरा उनके साथ सबसे अच्छी दोस्ती हुई. वह हमेशा मेरे लिए सेट पर खाना और चॉकलेट लाती थीं. इसके साथ ही जानकी ने आरमाधवन की खूब तारीफें की. जानकी के अनुसार, उन्होंने माधवन से काफी कुछ सीखा है. वे शानदार अभिनेता हैं. उन्हें लाइव परफॉर्म करते देखना अपने आप में एक सीखने वाला अनुभव था.

जानिए क्या है शैतान की कमाई
अब शैतान की कमाई की बता करें तो, बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, ‘शैतान’ ने अब तक दुनिया भर में 165 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर चुकी है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इसने अब तक 128.80 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

Tags: Ajay Devgn, Entertainment news., R Madhavan



[ad_2]

Source link