शाहरुख खान के सामने घंटों रोती रहीं फराह खान, 17 साल बाद खोला राज

[ad_1]

नई दिल्ली. फराह खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान को लेकर बातें करती हुई दिख रही हैं. उनके इस वीडियो को नोवा आईवीएफ फर्टिलिटी के यूट्यूब पेज पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में फराह खान को कुछ दिलचस्प बातों का खुलासा करते हुए सुना जा सकता है. वह वीडियो में बता रही हैं कि शाहरुख खान उनके परिवार के बाहर के पहले व्यक्ति थे जिन्हें पता चला कि वह तीन बच्चों की उम्मीद कर रही हैं. ‘ओम शांति ओम’ की शूटिंग के दौरान ही वह प्रेग्नेंट थीं.

बता दें कि फराह खान ने आईवीएफ के जरिए साल 2008 में तीन बच्चों को जन्म दिया. वीडियो में वह अपनी आईवीएफ मॉम टू बी जर्नी बताते हुए कह रही हैं कि जब वह प्रेग्नेंट हुईं, तब वे शाहरुख खान के साथ ‘ओम शांति ओम’ की शूटिंग कर रही थीं. शाहरुख उन्हें सेट पर कम्फर्टेबल महसूस कराते थे. फराह खान ने बताया कि फिल्म का शूटिंग क्लिनिक से एक घंटे से अधिक दूरी पर था. चूंकि फराह ने 40 की उम्र के बाद आईवीएफ के जरिए मां बन रही थीं ऐसे में उनके ये खास काफी मुश्किल भरा भी था. इसके साथ ही शुरुआती दिनों वह पहले ही कई सारी असफलताएं मिली थीं. जिसकी वजह से वह फिल्म के सेट पर काफी रोया करती थीं.

अपनी कहानी बताते हुए फराह खान ने खुलासा किया कि पहले 5-6 महीनों में केवल कमजोरी महसूस हुई और उन्हें कई बार सामान्य एनेस्थीसिया देना पड़ा. एक दिन, बीच में, मुझे डॉक्टर का फोन आया. डॉक्टर ने उन्हें बताया कि इस बार ऐसा नहीं हुआ है. जब डॉक्टर का फोन आया तब फराह शाहरुख खान के साथ फिल्म के एक कॉमेडी सीन की शूटिंग कर रही और शाहरुख को पता था कि कुछ गड़बड़ है क्योंकि वह रोने वाली थी. इसलिए शाहरुख ने पूरे क्रू से ब्रेक लेने के लिए कहा और वे मुझे अपनी वैन में ले गए. मैं एक घंटे तक उनके सामने रोती रही. फराह ने कहा कि उनकी मां के बाद शाहरुख पहले व्यक्ति थे जिन्हें पता चला कि वे मां बनने वाली हैं.

Tags: Farah khan, Shah rukh khan

[ad_2]

Source link