शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म का विलेन, बना टीवी का रावण, देखकर हैरान दर्शक, बोले- ये तो…

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर सुपरहिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस याद है आपको? इस फिल्म के सभी स्टार्स की खूब तारीफ हुई थी और खासकर फिल्म के विलेन थंगबली की भी खूब चर्चा हुई. थंगाबली के किरदार ने फिल्म की रिलीज के बाद काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. चेन्नई एक्सप्रेस में ये रोल एक्टर निकितिन धीर ने निभाया था, जिन्हें इस किरदार ने काफी पॉपुलैरिटी दिलाई थी. लेकिन, अब निकितिन धीर अपने लेटेस्ट सीरियल और लुक को लेकर चर्चा में हैं.

शाहरुख खान की फिल्म में विलेन का किरदार प्ले कर चुके निकितिन धीर अब अब टीवी के रावण बन चुके हैं. वह इन दिनों सीरियल श्रीमद रामायण में रावण का किरदार निभा रहे हैं. इसी सीरियल से निकितिन ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल है. निकितिन ने इंस्टाग्राम पर रावण के साधू अवतार में तैयार होते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

बीटीएस वीडियो में निकितिन ने यह दिखाया है कि वह रावण के साधू वेश के लिए कैसे तैयार हो रहे हैं. निकितिन रावण के अवतार में आते ही इतने अलग लुक में दिखाई दे रह हैं कि उन्हें पहचान पाना फैंस के लिए तो क्या उनके साथी कलाकारों के लिए भी मुश्किल है. वीडियो शेयर करते हुए निकितिन ने कैप्शन में लिखा- ‘रावण के लिए इतना ज्यादा प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद.. साधु अवतार की एक छोटी सी झलक साझा कर रहा हूं…’

बता दें, निकितिन इन दिनों सोनी टीवी के चर्चित शो ‘श्रीमद रामायण’ में नजर आ रहे हैं, जिसमें सीता हरण ट्रैक चल रहा है. इस ट्रैक में रावण साधु के वेश में आता है और सीता को हरण कर ले जाता है. सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक के साथ ही अब निकितिन के लुक की काफी चर्चा हो रही है. निकितिन, चेन्नई एक्सप्रेस के साथ ही रक्तांचल, सूर्यवंशी और इंडियन एयरफोर्स में भी नजर आ चुके हैं.

Tags: Bollywood, Entertainment, Shah rukh khan



[ad_2]

Source link