‘मडगांव एक्सप्रेस’ का चला जादू, दूसरे दिन हुई दोगुनी कमाई, ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ पर भारी पड़ी फिल्म

[ad_1]

नई दिल्ली. कुणाल खेमू की फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसे ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ‘मडगांव एक्सप्रेस’ बतौर डायरेक्टर कुणाल खेमू की पहली फिल्म है, जिसमें अनवीश तिवारी, देव्येंदु शर्मा और प्रतीक गांधी ने लीड रोल निभाया है. ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के साथ सिनेमाघरों में रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने दस्तक दी है. हालांकि, दूसरे दिन इस फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है, लेकिन ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने बाजी मार ली है.

‘मडगांव एक्सप्रेस’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो लोगों को खूब लुभा रही है. क्रिटिक्स से मूवी की अच्छे रिव्यूज मिले है. कहानी से लेकर लीड स्टारकास्ट की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का खाता 1.5 करोड़ से खुला था, लेकिन दूसरे दिन की फिल्म ने दोगुनी कमाई की है. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को देशभर में 3 करोड़ का बिजनेस किया है. इस तरह ‘मडगांव एक्स्प्रेस’ ने दो दिनों में 4.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन
दूसरी तरफ, रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के दूसरे दिन के कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला है. वैसे पहले दिन मूवी ने कुछ खास कमाई नहीं की थी. 1.05 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का खाता खुला था. सैकनिल्क रिपोर्ट के मुताबिक, ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ दूसरे दिन यानी शनिवार को 2.25 करोड़ की कमाई की है. फिल्म की टोटल कमाई 3.30 करोड़ हो चुकी है.

रणदीप हुड्डा पर भारी पड़ी कुणाल खेमू की ‘मडगांव एक्सप्रेस’
इन आकड़ों से साफ है कि बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कुणाल खेमू की ‘मडगांव एक्सप्रेस’ रणदीप हुड्डा की ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ पर भारी पड़ रही है. अब आने वाले दिनों में देखना है कि कौन सी फिल्म ज्यादा कमाई कर पाती है और कलेक्शन करने के मामले में कौन पिछड़ती है.

वीर सावरकर का रोल निभाने के लिए 26 किलो कम किया वजन
बताते चलें कि ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में रणदीप हुड्डा ने स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभाया है. उन्होंने रोल में फिट बैठने के लिए अपना 26 किलो वजन भी कम किया था. रणदीप हुड्डा ने फिल्म का निर्देशन भी खुद किया है. वहीं, अंकिता लोखंडे भी इस मूवी का हिस्सा हैं.

Tags: Bollywood news, Box Office Collection, Divyenndu Sharma, Entertainment news., Kunal Khemu, Pratik Gandhi



[ad_2]

Source link