शाहरुख खान की जवान हुई पोस्टपोन, क्या प्रभास और सैफ अली खान हैं वजह? जानें कब होगी रिलीज

[ad_1]

नई दिल्ली: Jawan Postponed!: शाहरुख खान (Shah Rukh khan) के फैंस उनकी हर फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं. ‘पठान’ के बाद अब उनकी अगली फिल्म ‘जवान’ में वह उनका दमदार अवतार देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, कहा जा रहा है कि अब शाहरुख की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. आखिर ऐसी क्या वजह है जो इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है.

शाहरुख खान अपनी हर फिल्म में अपने अवतार से फैंस को सरप्राइज देते हैं. फैंस उनकी हर फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी एक्साइटेड नजर आते हैं. अब हो सकता है कि उन्हें अपने चहीते स्टार की अगली फिल्म जवान की रिलीज का और इंतजार करना पड़े. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने ‘जवान’ की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया है. तो क्या अब किंग खान की अपकमिंग फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक नहीं देगी. आइए जानते हैं.

सलमान खान नहीं, अक्षय कुमार की फिल्म में होता ये सुपरहिट गाना, रिजेक्ट कर बाद में हुआ होगा पछतावा

2 जून को रिलीज नहीं होगी ‘जवान’?
फिल्म इन्फॉर्मेशन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ की रिलीज को बढ़ाने का फैसला कर लिया है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि किंग खान की फिल्म ‘जवान’ अब 2 जून की जगह 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती हैं. हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि माना जा रहा है कि अब 2 जून को ‘जवान’ की जगह प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज होगी. शायद इसी वजह से रिलीज डेट खिसका दी गई है.

इन फिल्मों की रिलीज डेट में भी होगा बदलाव
रिपोर्ट की मानें तो अगर शाहरुख खान की ‘जवान’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की रिलीज डेट्स में भी बदलाव किया जा सकता है. क्योंकि दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान से टकराना नहीं चाहेंगे. देखा जाए तो अजय देवगन और कार्तिक आर्यन की फिल्मों की रिलीज डेट 29 जून रखी गई है.

Tags: Entertainment news., Saif ali khan, Shah rukh khan

[ad_2]

Source link