शाहरुख खान का नाम सुनकर थक गई हैं एक्ट्रेस! 30 साल पहले किया था साथ काम, अब पर्दे पर वापसी की है तैयारी

[ad_1]

नई दिल्ली. साल 1994 में शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ आई थी. इस फिल्म के गाने आज भी दर्शकों की जुबां पर चढ़े हुए हैं. इस फिल्म में एक एक्ट्रेस नजर आई थीं जिन्होंने अपनी मासूमियत से दर्शकों का दिल जीत लिया था, वो एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति थीं. उन्होंने फिल्म में शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया था. फिल्म का गाना ‘ए काश की हम’ सुनते ही आज भी 90 के दशक के लोगों की अनगिनत यादें ताजा हो जाती हैं. इस साल फरवरी में इस फिल्म की रिलीज को 30 साल पूरे हो गए, लेकिन आज भी दर्शकों के दिल और दिमाग से फिल्म से सीन्स और यादें मिटी नहीं हैं.

हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने बताया कि फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ की रिलीज को 30 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन आज भी उन्हें देखते ही दर्शक सबसे पहले उनसे 30 साल पहले आई इस फिल्म के बारे में और उनके को-स्टार शाहरुख खान के बारे में सवाल करते हैं. मिडडे को दिए एक इंटरव्यू में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा, ‘हां सबको पता था कि शाहरुख खान अपने करियर में कुछ बहुत बड़ा करेंगे और वह बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए बने हैं, लेकिन मैं उनसे जुड़े सवालों का जवाब देकर थक गई हूं. हालांकि, मुझे पता है कि मैं इन सवालों को इग्नोर नहीं कर सकती हूं’.

kabhi haan kabhi naa, kabhi haan kabhi naa actress suchitra krishnamoorthi, ae kash ki hum hosh mein aane hi na paye song actress, suchitra krishnamoorthi, Shah Rukh Khan actress, where is actress suchitra krishnamoorthi now, suchitra krishnamoorthi films, suchitra krishnamoorthi net worth, suchitra krishnamoorthi daughter, suchitra krishnamoorthi photos

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

पॉपुलैरिटी एन्जॉय नहीं करतीं एक्ट्रेस
सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने इसी इंटरव्यू में फेम और पॉपुलैरिटी हैंडल करने के बारे में भी बात की. वह कहती हैं कि पॉपुलैरिटी उनके प्रोफेशन का एक ऐसा हिस्सा है जिसे वह बिल्कुल भी एन्जॉय नहीं करती हैं. वह कहती हैं, ‘अगर मैं अच्छा काम कर पाती और गुमनाम रह पाती तो वो मेरे लिए सबसे सटीक होता. हालांकि, वो हमारे प्रोफेशन में मुमकिन नहीं है. यहां जो दिखता है, वही बिकता है.’

पर्दे पर करने वाली हैं वापसी
अपनी फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं वो एक कल्ट क्लासिक फिल्म है.  बता दें, इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार सुचित्रा कृष्णमूर्ति अब जल्द ही पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. वह अपकमिंग फिल्‍म ‘डंक: वन्स बिटन ट्वाइस शाइ’ में एक पुलिसकर्मी के रोल में नजर आने वाली हैं. इस रोल में ढलने के लिए सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने 10 किलो वजन घटाया है.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Shah rukh khan

[ad_2]

Source link