विदेशियों पर चढ़ा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का खुमार, थिएटर में ‘मस्त मलंग’ होकर किया गाने पर डांस, वायरल हुआ वीडियो

[ad_1]

नई दिल्ली. अली अब्बास जफर की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसमें टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. अलाया एफ, मानुषी छिल्लर भी फिल्म का हिस्सा हैं. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों सितारों के फैंस ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के गाने पर धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर अक्षय कुमार फैन पेज ग्रुप नाम के अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि इथियोपिया में थिएटर के अंदर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के फैंस ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के गाने ‘मस्त मलंग’ पर जमकर डांस कर रहे हैं.

‘मस्त मलंग’ गाने पर फैंस ने किया डांस
सबके सब फिल्म के गाने पर मस्त मलंग होकर झूम रहे हैं. कई फैंस ने व्हाइट टी-शर्ट पहन रखी है, जिन पर अक्की लिखा हुआ है. कईयों ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ प्रिंटेड टी-शर्ट पहनी हुई हैं. अक्षय कुमार के फैंस गाने पर जबरदस्त हुक स्टेप्स करते हुए दिख रहे हैं. वहीं, देखा जा सकता है कि थिएटर स्क्रीन पर फिल्म का गाना ‘मस्त मलंग’ चल रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है.

Tags: Akshay kumar, Bollywood news, Entertainment news., Tiger Shroff



[ad_2]

Source link