राजकुमार राव ने करवाई कॉस्मेटिक सर्जरी? कोई बोला ‘मोम का पुतला’, तो किसी ने कहा ‘फाइटर’ का विलेन, हुए ट्रोल

[ad_1]

मुंबई. राजकुमार राव इन दिनों फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल में रिलीज हुआ, जिसे खूब सराहा गया. यह एक बायोग्राफिकल फिल्म है, जो 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. राजकुमार फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है. इस बीच वीकेंड पर वह पत्नी-एक्ट्रेस पत्रलेखा के साथ दिलजीत दोसांझ के म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहुंचे. दोनों ने फोटो के लिए पोज भी दिए. पूरे स्पॉटिंग के दौरान राजकुमार का लुक काफी बदला-बदला लगा. इस लुक ने सबको हैरान कर दिया. वह काफी पतले-दुबले भी दिखाई दिए.

राजकुमार राव का यह लुक देखकर लोगों ने उनकी तुलना ‘फाइटर’ के विलेन ऋषभ साहनी से कर दी. राजकुमार का लुक से मिलता-जुलता बताया. वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि राजकुमार ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

Rajkummar Rao Surgery-

राजकुमार राव की प्लास्टिक सर्जरी करवाने की अफवाह.

राजकुमार के इस लुक देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ”राजकुमार फाइटर के विलेन जैसे दिखने लगे हैं.”

Rajkummar Rao Cosmetic Surgery

राजकुमार राव का बदला लुक.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “बदमाश बबुआ में वह बहुत हॉट लग रहे थे.. मैं इस लुक को बदलने की जरूरत भी नहीं समझ पा रहा हूं और वह भी इस नए लुक में.”

Rajkummar Rao Surgery News

राजकुमार को बता रहे इंडियन माइकल जैक्सन.

दूसरे यूजर ने लिखा,“वह सुंदर स्क्विडवर्ड जैसा दिखने लगे हैं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अच्छा खासा चेहरा बिगाड़ दिया.” एक यूजर ने लिखा,“सॉरी, लेकिन मुझे अब राजकुमार जैसे दिखते हैं, उस लुक से नफरत है.”

Rajkummar Rao Plastic Surgery

राजकुमार राव फिल्म ‘श्रीकांत’ के आने से पहले ट्रोल हुए.

एक यूजर ने लिखा,”राजकुमार मोम के पुतले जैसे दिखने लगे हैं.” एक ने लिखा,”चेहरे की सर्जरी करवाई है.” इस साल की शुरुआत में, राजकुमार ने प्लास्टिक सर्जरी के रुमर पर प्रतिक्रिया दी थी. सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी की बात को सिरे से नकार दिया था. उन्होंने कहा था, “नहीं भैया, कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं हुई.”

Tags: Rajkummar Rao

[ad_2]

Source link