वरुण धवन ने गुरु करण जौहर की जमकर की तारीफ, ‘सिटाडेल’ की रिलीज से पहले कही ये बात, बोले- ‘अगर वो नहीं होते तो…’

[ad_1]

नई दिल्ली.  जल्द ही पिता बनने जा रहे वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में वरुण धवन ने अमेजन प्राइम वीडियो के स्लेट अनाउंसमेंट इवेंट ‘प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स’ में हिस्सा लिया था. इस इवेंट में वह बॉलीवुड के कई दिग्गजों संग नजर आए थे. अमेजन प्राइम वीडियो के इस इवेंट में वरुण धवन के साथ करण जौहर भी नजर आए थे. इस कार्यक्रम में करण जौहर संग मंच साझा करने के दौरान वरुण धवन ने जमकर अपने गुरु की तारीफ की.

एक्टर ने अपने गुरु करण जौहर की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह जो कुछ भी हैं वो सबकुछ करण जौहर की वजह से है. अगर करण जौहर नहीं होते तो वह इस मंच पर क्या किसी मंच पर नहीं पहुंच पाते. वरुण धवन जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु के साथ वर्ल्ड स्ट्रीमिंग सीरीज ‘सिटाडेल’ के भारतीय वर्जन में दिखाई देंगे.

सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बन्नी’ निर्देशक जोड़ी राज और डीके द्वारा बनाई गई है. वरुण धवन ने अपनी को-स्टार सामंथा और डायरेक्टर राज और डीके के बारे में भी खुलकर बात की. इस इवेंट के दौरान उन्होंने कहा, ‘जिस पल मैंने ‘द फैमिली मैन’ देखी, उसी वक्त मैंने राज और डीके को कॉल किया. मैं फिल्म से बहुत ज्यादा प्रभावित था’.

बता दें, वरुण धवन ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था. इस फिल्म के बाद साल 2014 में वह फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘बदलापुर’, ‘दिलवाले’, ‘जुड़वां 2’, ‘अक्टूबर’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे.

Tags: Entertainment news., Karan johar, Varun Dhawan

[ad_2]

Source link