‘आप वास्तविक लोगों पर नहीं लिख सकते…’ फिल्मी कहानियों पर रीमा कागती की दो टूक, स्टोरीज खोजने पर दिया जोर

[ad_1]

नई दिल्ली: निर्देशक रीमा कागती ‘दहाड़’ और ‘गोल्ड’ जैसी फिल्मों के जरिये दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही हैं. फिल्म निर्माताओं का उन पर भरोसा बढ़ा है. उन्होंने फिल्म-लेखन और निर्देशन पर बात की और कुछ बहुमूल्य जानकारियों फैंस के साथ साझा कीं. रीमा, जोया अख्तर के साथ मंगलवार को प्राइम वीडियो के स्लेट अनाउंसमेंट इवें, ‘प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स’ में शामिल हुईं.

वह दोनों डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘इन ट्रांजिट’ ला रहे हैं, जो लेस्बियन, गे, बाइसेक्शुअल, ट्रांसजेंडर समुदाय की कहानियों को सामने लाती है. रीमा ने मीडिया से कहा, ‘आप वास्तविक लोगों के बारे में नहीं लिख सकते, आपको उन्हें ढूंढना होगा. ‘इन ट्रांजिट’ ऐसे वास्तविक लोगों की खोज करने और उनकी कहानियों को साझा करने की एक यात्रा रही है.’

जोया ने भी फिल्म और कलाकारों पर अपनी बात कही, ‘हम कई लोगों के साथ अपना स्थान शेयर करते हैं. हमने कल्पना में ऐसे पात्रों की खोज की है. ‘इन ट्रांजिट’ के साथ हम उनकी वास्तविक कहानियों के साथ उनके साहस, उनके लचीलेपन और उनकी खुशी के बारे में कहानियां सामने लाना चाहते हैं.’ ‘इन ट्रांजिट’ जल्द ही प्राइम वीडियो पर आएगी. बता दें कि रीमा कागती सालों से निर्देशन की दुनिया में सक्रिय हैं. उन्होंने बतौर निर्देशक फिल्म ‘हनी मून प्राइवेट लिमिटेड’ से डेब्यू किया था. वे असम से ताल्लुक रखती हैं. रीमा ने सहायक निर्देशक के तौर पर कई फिल्मी हस्तियों के साथ काम किया है.

Tags: Bollywood, Entertainemnt

[ad_2]

Source link